बारात में दो लोगों ने बच्ची को बनाया हवस का शिकार
बारात में दो लोगों ने बच्ची को बनाया हवस का शिकार
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को मुरादाबाद का बताया जा रहा है जहाँ बारात चढ़त के दौरान दो युवकों ने मासूम बालिका को बहला फुसलाकर खंडहरनुमा मकान में ले जाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया है. इस मामले में उन्होंने उस बच्ची का गला दबाकर हत्या का भी प्रयास किया है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ ग्रामीणों ने एक आरोपी को मौके से पकड़ लिया और उसके बाद उसकी जमकर पिटाई भी कर दी. इस मामले में उसके बाद उन्होंने उस आरोपी को पुलिस को सौंप दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक़ दूसरे आरोपी को देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ थाना मंझौला क्षेत्र में एक बारात आई थी और बारात चढ़त के दौरान अमरोहा के डिडौली निवासी सुनील कुमार शर्मा और नरदेश चौधरीगांव की सात वर्षीय बालिका को बहाला फुसला कर खंडहरनुमा मकान में ले गए और वहां दोनों ने बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

उसके बाद जब बच्ची चीखने चिल्लाने लगी तो दोनों ने उसका गला दबाकर कत्ल करने का प्रयास किया लेकिन इसी दौरान ग्रामीणों को भनक लग गई तो उन्होंने घेरकर सुनील कुमार शर्मा को तो मौके से पकड़ लिया, जबकि नरदेश भाग गया। ग्रामीणों ने सुनील की जमकर पिटाई कर दी. इस मामले में फिलहाल जांच जारी है और बालिका का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करवाने के लिए भेजा गया है.

इस हालत में मिली कैब मालिक की लाश, जिसनें देखा वो सहम गया

इस हालत में मिले कई दिनों से गायब प्रेमी-प्रेमिका

भाभी के प्यार में पागल देवर ने भाई को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -