घर से लखनऊ जाने के लिए निकली महिला की कुँए में मिली लाश
घर से लखनऊ जाने के लिए निकली महिला की कुँए में मिली लाश
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बाराबंकी से सामने आया है. इस मामले में थाना कुर्सी अन्तर्गत एक पखवारा पूर्व घर से दवा लेने गयी एक किशोरी की लाश बीती रात पुलिस ने एक कुंए से बरामद की है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने इस घटना में शामिल गांव के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ आरम्भ की है. इस मामले में मृतक के पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में शिकयर दर्ज करवाई है. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में थाना कुर्सी क्षेत्र के ग्राम नौहई मजरे बम्भरौली निवासी रामदास यादव की 21 वर्षीय पुत्री सुभासिनी यादव 23 अप्रैल को घर से यह कहकर निकली थी कि वह दवा लेने लखनऊ जा रही है.

वहीं उसके बाद उसी शाम को उसने फोन करके अपने पिता को सूचना दी कि वह मुंशी पुलिया पर है और अपने घर आ रही है. उसके बाद जब काफी देर रात तक सुभासिनी घर वापस नही लौटी तो रामदास और उसके घर के सदस्यों ने सुभासिनी की तलाश शुरु की, लेकिन कोई पता नहीं चला.

उसके बाद दो दिन बाद पीडि़त पिता ने थाना कुर्सी में जाकर अपनी बेटी की गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया और पुलिस ने जब जांच की तो पुलिस को पता चला कि नौहई गांव के ही नसीम पुत्र आमीन का इस घटना के पीछे गहरा हाथ है और 12 मई की शाम को पुलिस ने नसीम को हिरासत में लिया. इस मामले में नसीम ने बताया कि उसने सुभासिनी की हत्या कर दी है.

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला गर्भवती महिला का शव

अर्धनग्न हालत युवक को मारकर प्राइवेट पार्ट काट ले गए हत्यारे

4 साल की बच्ची को खेलते देख डोला पड़ोसी का मन, किया गंदा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -