महिला ने काटा पति का प्राइवेट पार्ट और सिर, फिर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप

इन दिनों अमेरिका में एक विचित्र घटना ने सबको हिलाकर रख दिया है। यहां पर एक महिला पर मुकदमा चल रहा है जिसने अपने पति को शारीरिक तौर पर प्रताड़ित किया तथा फिर जब अदालत में उससे जुड़ी सुनवाई चल रही थी तो उसने अपनी हदें पार कर दी। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीते वर्ष 22 फरवरी को विस्कॉन्सिन (Wisconsin, USA) के ग्रीन बे की रहने वाली 24 साल की टेलर स्कैबिजनेस (Taylor D। Schabusiness) ने अपने 25 वर्षीय पति का खून कर दिया तथा उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। उसने पति के प्राइवेट पार्ट को अलग से काट दिया। 

इसके साथ ही उसका सिर भी काटकर एक बाल्टी में डाल दिया। उसने टुकड़ों को कमरों के अलग-अलग कोने में फेंक दिया। पुलिस के मुताबिक, महिला ने स्कैड थायरियोन का क़त्ल फरवरी 2022 में किया था। जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तथा शरीर के अन्य हिस्सों के बारे में पूछा तो उसने जवाब दिया कि उम्मीद है कि वो बाकी के पार्ट खोजने में सफल होते। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया तथा तब से उसकी सुनवाई चल रही है। हाल ही में महिला फिर से सुर्खियों में इस कारण आ गई क्योंकि उसने अदालत में अपने ही अधिवक्ता से मारपीट कर दी।

दरअसल, हुआ यूं कि टेलर के अधिवक्ता क्विन जॉली ने अदालत में जज से कहा कि दो हफ्ते अतिरिक्त दिए जाएं जिससे डिफेंस एक्सपर्ट ये जान सकें कि उनकी क्लायंट ट्रायल फेस कर सकती है या नहीं। ये सुनते ही टेलर भड़क गई तथा अधिवक्ता पर हमला कर दिया। उसने अपने दोनों हाथों से अधिवक्ता को धक्का दिया तथा नीचे गिरा दिया। फिर पुलिस को बीच बचाव कर के अधिवक्ता को बचाना पड़ा। तत्पश्चात, जज ने 6 मार्च तक ट्रायल को आगे बढ़ा दिया है। महिला ने अपने आपको अदालत में दोषी नहीं ठहराया था। उसकी तरफ से कहा गया था कि उसे दिमागी बीमारी है जिसके कारण उसने ऐसा किया।

इस शख्स ने जान पर खेलकर मगरमच्छ को खिलाया खाना, वायरल हो गया वीडियो

वैलेंटाइन डे पर ये जोक्स पढ़कर हो जाएंगे लोटपोट

टूटी हुई हड्डियों के साथ दुल्हन ने अस्पताल में की दूल्हे संग शादी, चौंकाने वाला है मामला

Related News