महिला ने राष्ट्रपति भवन के कर्मचारी पर लगाया रेप करने का आरोप

हाल ही में अपराध का एक मामला दिल्ली से सामने आया है. जहाँ दिल्ली पुलिस ने बीते बुधवार को बताया कि एक महिला ने राष्ट्रपति भवन के एक कर्मचारी पर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने बताया कि अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि पुरुष ने उसके साथ कथित तौर पर शारीरिक संबंध बनाए है और अब आरोप लगाया जा रहा है. वहीं आगे उन्होंने बताया कि ''नॉर्थ एवेन्यू पुलिस थाने में मंगलवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई.''

इस मामले में महिला का आरोप है कि राष्ट्रपति भवन के स्टाफ क्वार्टर में उससे बलात्कार किया गया और वहीं जब इस बारे में डीसीपी से बात की तो उन्होंने इस दावे से इनकार किया है. उनका कहना है कि आरोपी काली बाड़ी में रहता था जहां महिला अक्सर उससे मिलने जाया करती थी.

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है और इसी साथ ही कहा कि वह उसके खिलाफ लगे आरोपों की पुष्टि कर रही है. वहीं यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई अपराध के, रेप के, मर्डर के मामले सामने आ चुके हैं और दिल्ली को क्राइम का सबसे बड़ा क्षेत्र कहा जाता है जो आज के समय में भी वैसे ही बना हुआ है.

घर से खेत के लिए निकला युवक, इस हालत में मिला

शादीशुदा महिला को गंदे मैसेज करके गालियां देता था युवक और फिर...

घरजवांई नहीं बनना चाहता था पति, उठाया खौफनाक कदम

Related News