महिला ने फेंका महिला के चेहरे पर तेज़ाब और हो गई फरार

हाल ही में अपराध का एक मामला कोलकाता से सामने आया है. इस मामले में पश्चिम बंगाल में कोलकाता के हरिदेवपुर थाना इलाके में एक महिला ने दूसरी महिला पर तेजाब से हमला कर दिया है. जी हाँ और इस वारदात को अंजाम देने के बाद वह भाग गई. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल पीड़िता व हमलावर महिला की पहचान नहीं हो सकी है और पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुधवार देर रात हरिदेवपुर थानांतर्गत एमजी रोड स्थित अजय संहति क्लब के पास से गुजर रही एक महिला के चेहरे पर दूसरी महिला ने तेजाब फेंक दिया.

इस मामले में बताया गया है कि चेहरे पर तेजाब पड़ते ही महिला जमीन पर गिरकर तड़पने लगी और महिला को तड़पता देख मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग तुरंत उसे एमआर बांगुर अस्पताल ले गए, जहां से बीते गुरुवार सुबह उसे एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. इस मामले में बीते गुरुवार सुबह पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद से आरोपित महिला फरार है और उसकी तलाश जारी है.

इस मामले में पुलिस में यह भी बताया कि उन्होंने इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली है. अब वह आरोपित की शिनाख्त के लिए उक्त इलाके के लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाल रहे हैं जो जल्द पूरा कर लिया जाएगा और उसके बाद महिला को हिरासत में ले लिया जाएगा.

जब अपनी बीवी को गर्भवती नहीं कर पाया पति, तो सुला दिया पड़ोसी के साथ और फिर...

लड़के ने अपनी प्रेमिका को बनाया माँ और फिर बाप के साथ किया ऐसा काम...

बिस्किट चुराने के आरोप में छात्र को पीटा, मर जाने पर स्कूल में ही कर दिया दफ़न

Related News