इंदौर में नगर निगम कमिश्नर की गाड़ी पर किया गया जादू टोना, जाँच में जुटी पुलिस

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में नगर निगम कमिश्नर की गाड़ी पर तंत्र क्रिया का हैरतंअगेज मामला सामने आया है। जहां अज्ञात शख्स द्वारा दो कटे हुए नींबू गाड़ी पर फेंके गए हैं। नींबू फेंकने वाले की पुलिस अब तलाश कर रही है। वहीं पुलिस आसपास लगे CCTV फुटेज भी खंगाल कर तहकीकात करने की बात कह रही है। प्राप्त खबर के अनुसार, संयोगितागंज थाना क्षेत्र में नगर निगम की आयुक्त हितिका सिंह के सरकारी वाहन पर अज्ञात शख्स द्वारा दो नींबू काटकर फेंके गए है। 

वही अब इस बात की खबर जैसे ही कार के ड्राइवर को लगी उन्होंने तुरंत पूरे मामले की खबर पुलिस को दे दी। अब ड्राइवर ने इसका शिकायती आवेदन दिया है। जिसके आधार पर पुलिस नींबू फेंकने वाले शख्स की तलाश में जुट गई है। वहीं इंदौर शहर में आसपास लगे हुए CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे है तथा इस आधार पर अज्ञात व्यक्ति की तहकीकात की जा रही है। 

हालांकि ये पहला मामला नहीं है कि किसी सरकारी अफसर के वाहन या बंगले पर इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया है। पहले भी इस प्रकार का मामला बिजली विभाग से सामने आया था। जो बहुत वायरल हुआ था। वहीं अब इंदौर के सरकारी विभाग की वरिष्ठ अफसर के वाहन पर इस प्रकार की घटना सामने आने के पश्चात् हंगामा मचा हुआ है। वहीं पूरे मामले में पुलिस अफसर ने ड्राइवर की शिकायत पर अब तहकीकात आरम्भ कर दी है।

राहुल गांधी ने अपने कुत्ते का नाम 'नूरी' रखा, मुस्लिमों की भावना आहत हुई, कोर्ट में किस नेता ने दर्ज कराई शिकायत ?

उत्तराखंड के लिए दुबई से लगभग 12 हज़ार करोड़ का निवेश लेकर आए सीएम धामी, राज्य के इन क्षेत्रों को मिलेगी रफ़्तार

आज 511 कौशल विकास केंद्रों का शुभारंभ करेंगे पीएम मोदी, ग्रामीण युवाओं को मिलेंगे कई लाभ

Related News