रोबोट सोफिया ने विल के साथ किये अपने सीक्रेट्स शेयर

हाल ही में एक खबर के अनुसार इस बात का पता चला है कि हॉलीवुड के सुपरस्टार विल स्मिथ, रोबोट सोफिया को डेट पर लेकर जा चुके हैं. जी हाँ, वहीं सोफिया जिसे सऊदी अरब की सरकार के द्वारा नागरिकता हासिल हो चुकी है. डेट के दौरान किस करने की कोशिश कर रहे विल मिथ को सोफिया ने यह कहकर मना कर दिया कि, अभी वह सिर्फ दोस्त हैं.

 

 

I just met Sophia the Robot. She wasn’t feelin’ me... I guess based on my History with Robots. Watch the video, link in bio

A post shared by Will Smith (@willsmith) on Mar 29, 2018 at 11:18am PDT

इस डेट के दौरान सोफिया ने विल के साथ कई सारी बातो को शेयर किया. सोफिया ने बताया कि उन्हें इलेक्ट्रॉनिक म्युज़िक सुनना काफी पसंद है. सोफिया ने कहा कि उन्होंने विल के गानों को भी काफी सुना है लेकिन वह उनसे ज्यादा इम्प्रेस नहीं हो पाई. हाल ही में इस डेट की पैरोडी क्लिप को यूट्यूब पर शेयर किया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. इस डेट के दौरान विल ने कई बार सोफिया को इम्प्रेस करने की कोशिश की, लेकिन विल हर कोशिश में नाकाम ही रहे.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विल स्मिथ को फ्रेंडज़ोन कर चुकी रोबोट सोफिया 60 अलग-अलग तरह के फेशियल एक्सप्रेशन को भांप सकती है. सोफिया को हेनसन रोबोटिक्स ने बनाकर तैयार किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय और ऋतिक ने माना इस एक्टर को अगला एक्शन स्टार

हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ को सोफिया ने किया रिजेक्ट

मॉडलिंग के वक्त खुद को असुरक्षित महसूस कर चुकी है ये मॉडल

Related News