अक्षय और ऋतिक ने माना इस एक्टर को अगला एक्शन स्टार
अक्षय और ऋतिक ने माना इस एक्टर को अगला एक्शन स्टार
Share:

बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो टेलेंट और एक्शन के मामले में सभी को पीछे कर देते हैं फिर वो अक्षय कुमार हो या ऋतिक रोशन. अब इन दिनों अक्षय को ऋतिक को छोड़कर एक नए एक्टर की काफी तारीफें की जा रही हैं. जी दरअसल में इन दिनों टाइगर श्रॉफ को काफी पसंद किया जा रहा हैं. फिल्म 'बागी2' में टाइगर के प्रदर्शन को देखने के बाद लोग उन्हें बहुत पसंद करने लगे हैं यहाँ तक कि अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन ने तो उन्हें हिंदी फिल्म जगत का अगला एक्शन स्टार तक बता दिया है.

जी हाँ फिल्म 'बागी2' में टाइगर के एक्शन को देखकर लडकियां ही नहीं लड़के भी उनके दीवाने हो चुके हैं और सभी उनकी तारीफों के पूल बांधे जा रहे हैं. टाइगर कि तुलना अक्षय ने थाईलैंड के एक्शन हीरो टोनी से की है, जी हाँ, हाल ही में अक्षय ने ट्वीटर पर ट्वीट किया और लिखा Take a bow @iTIGERSHROFF Bollywood can proudly announce that we have our very own Tony Jaa in the industry. Your action is a force to be reckoned with#Baaghi2

इसी के साथ ऋतिक ने भी टाइगर की काफी तारीफ़ की और उन्होंने ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा @iTIGERSHROFF !!! You’v done it !!! I’m now looking forward to working with the BEST action hero in the industry ! Bravo! Keep flying high!

वाकई में जब बड़े-बड़े स्टार्स टाइगर के फैन बन चुके हैं और तो अब आम इंसानो की क्या बात की जाए. आज के समय में टाइगर ही सभी की पहली पसंद बन चुके हैं क्योंकि उनके प्रदर्शन ने वाकई में सभी के दिलों में उनकी जगह बना दी हैं.

कॉमेडी किंग को जन्मदिन की बधाई

B'day Spl : हीरो नहीं बल्कि ये बनना चाहते थे अजय देवगन

B'DAY SPL : बॉलीवुड के सिंघम को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -