Man Vs Wild में फिर नज़र आएँगे पीएम मोदी ? Bear Grylls ने शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली: विश्व के सबसे लोकप्रिय टीवी शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ (Man vs Wild) के होस्ट एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एक फोटो शेयर की है, जो कुछ ही समय में जमकर वायरल हो गई है. तस्वीर उनके शो ‘मैन वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एंड पीएम मोदी’ की है, जो 2019 में टेलीकास्ट हुआ था. ट्विटर पर शो के थ्रोबैक की नेटिजन्स जमकर चर्चा कर रहे हैं.

बेयर ग्रिल्स ने सोमवार को ट्विटर पर थ्रोबैक फोटो साझा करते हुए लिखा है कि, ‘रेन फॉरेस्ट में भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एडवेंचर की मजेदार यादें.’ ग्रिल्स ने अपने फैन्स को बताया है कि जंगल का अनुभव हमेशा कमाल का होता है. इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि उस दौरान वे जिस राफ्ट में पीएम मोदी के साथ नदी पार कर रहे थे, असल में वो राफ्ट लीक कर रहा था. शो के दौरान पीएम मोदी ने बेयर ग्रिल्स को बताया था कि 18 वर्षों के अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने पहली बार कोई छुट्टी ली थी.

बता दें कि, पीएम मोदी के साथ बेयर ग्रिल्स का ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ शो 14 फरवरी, 2019 को उत्तराखंड में जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट हुआ था. शो उसी वर्ष 12 अगस्त को टीवी पर टेलीकास्ट किया गया था. मैन वर्सेज वाइल्ड के इस एपिसोड को भारत सहित 180 देशों के लोगों ने देखा था. लोगों ने इस एपिसोड को जमकर सराहा था. बेयर ग्रिल्स ने दावा किया था कि यह एपिसोड 3.6 बिलियन सोशल इंप्रेशन के साथ ‘विश्व का सबसे ट्रेंडिंग टेलीविजन इवेंट’ बन गया है.

नौकरी के बदले 'लालू परिवार' ने रिश्वत में ली 1.05 लाख वर्ग फीट जमीन ? 15 मार्च को कोर्ट में होना पड़ेगा पेश

क्या आप VIP हो गए हैं ? ममता के मंत्री और MLA ने कोर्ट को कराया इंतज़ार ! भड़के जज

उमेश पाल हत्याकांड: मुस्लिम हॉस्टल में रची गई थी साजिश, माफिया अतीक के बेटे पर 50 हजार का इनाम

 

Related News