'कोर्ट में मिलेंगे..', राहुल गांधी के एक ट्वीट पर भड़के सीएम हिमंता सरमा, दे डाली चेतावनी

गुवाहाटी: असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उनसे कोर्ट में मिलने को कहा है. दरअसल, राहुल गांधी ने आज अडानी मामले को लेकर ट्वीट करते हुए सरकार पर हमला बोला था. राहुल गांधी ने सवाल किया था कि अडानी की कंपनियों में 20 हजार करोड़ बेनामी पैसे किसके हैं? राहुल के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री सरमा ने कहा कि हमने आपसे कभी नहीं पूछा कि आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड घोटालों से मिले पैसे कहां छुपाए.

दरअसल, राहुल गांधी ने अडानी मामलों को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर एक क्रिएटिव ग्राफिक्स शेयर किया है. इस ग्राफिक्स में उन्होंने गुलाम नबी आजाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया, एन किरण कुमार रेड्डी, हिमंत बिस्वा सरमा और अनिल एंटनी के नामों को शामिल करते हुए लिखा है कि 'सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज़ भटकाते है. सवाल वही है कि अडानी की कंपनियों में 20 हजार करोड़ बेनामी पैसे किसके हैं?' 

राहुल गांधी के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने लिखा कि यह हमारी शालीनता थी कि हमने आपसे कभी नहीं पूछा कि आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड घोटालों से कमाया अपराध का धन कहां छुपाया. आपने ओटावियो को इजाजत दी. क्वात्रोची कई बार भारतीय न्याय के शिकंजे से बच निकला. कोई बात नहीं, हम आपसे कोर्ट में मिलेंगे. बता दें कि, नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी और सोनिया गांधी जमानत पर हैं और उनके खिलाफ जांच जारी है .

अब दिल्ली से पलायन को मजबूर हुए हिन्दू, बोले- घरों में फेंक देते हैं खून, गृह मंत्री को लिखा पत्र

'किसी ऑनलाइन ट्रोलर जैसी बातें कर रहे राहुल गांधी..', दिग्गज कांग्रेस नेता के बेटे अनिल एंटनी का हमला

अडानी मुद्दे पर भी अलग-थलग पड़ी कांग्रेस, राहुल गांधी के बयानों से शरद पवार भी सहमत नहीं !

Related News