क्या 2020 टी-20 वर्ल्डकप में खेलेंगे धोनी ? अब सौरव गांगुली ने दिया जवाब

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी की वापसी की प्रतीक्षा सभी को है। माही टीम इंडिया में कब लौटेंगे, इसको लेकर हर कोई अपना-अपना अनुमान लगा रहा है। लेकिन स्पष्ट बात न बोर्ड बता रहा और न स्वयं धोनी। रविवार को भारतीय क्रिकेट बोर्ड की 88वीं वार्षिक मीटिंग में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से यही सवाल पुछा, तो उन्होंने धोनी पर टाल दिया। 

प्रेस वार्ता के दौरान गांगुली से सवाल किया गया कि, क्या धोनी अगले वर्ष होने वाले टी-20 विश्व कप में शामिल होंगे, इस पर गांगुली ने कहा कि, कृपया धोनी से पूछें। बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली ने धोनी के टी-20 वर्लडकप खेलने को लेकर भले ही कुछ जानकारी न दी हो, लेकिन दादा ने पहले स्पष्ट कह दिया था कि माही को लेकर बोर्ड और टीम मैनेजमेंट जो भी निर्णय लेगा या ले चुका है, वह बंद दरवाजे के भीतर होगा। यह ऐसी बातें है जो पब्लिक फोरम में नहीं बोली जा सकती। वक़्त आने पर सबको सब पता चल जाएगा।

दरअसल, पिछले दिनों धोनी जब एक कार्यक्रम में मौजूद थे तो वहां उनसे सेवानिवृत्ति के बारे में पूछा गया था। तब माही ने कहा था कि अभी जनवरी तक ये सवाल मत पूछो। यानी इससे स्पष्ट जाहिर होता है कि धोनी जनवरी तक के लिए कुछ विशेष प्लाॅन कर रहे है। आपको बता दें कि इस बीच अगले वर्ष के लिए खिलाड़ियों की IPL नीलामी भी होगी, उसमें धोनी को पहले ही रिटेन किया जा चुका है। यानी कि माही आईपील खेलते जरूर नजर आएंगे।

सौरव गांगुली ने किया खुलासा, टी20 लीग में की गई थी 'फिक्सिंग'

सरकार के खिलाफ टैक्सी यूनियंस का प्रदर्शन आज, बढ़ सकती है परेशानी

ISL-6 : छेत्री के गोल से बेंगलुरू ने ब्लास्टर्स को दी 1-0 से मात

Related News