दिनभर यह काम करती थी पत्नी तो पति ने तंग आकर ले ली जान...

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आप फेसबुक चलना छोड़ देंगे. जी हाँ, वैसे ही आजकल सोशल मीडिया लोगों के जीवन का एक बड़ा हिस्सा बन गया है और लोग फेसबुक और व्हाट्सएप में लगे रहते हैं लेकिन ये किसी की हत्या का कारण बन जाए तो इससे बुरा क्या होगा. जी हाँ, आज जो मामला सामने आया है उसमे कुछ ऐसा ही हुआ है. इस मामले को बेंगलुरु के नजदीक बिदाड़ी का बताया जा रहा है. जहाँ रहने वाली सुषमा और उसके पति राजू सोशल मीडिया की मदद से ही नजदीक आए थे और आखिरकार शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन सुषमा की इसी सोशल मीडिया की लत से परेशान होकर राजू ने उसकी हत्या कर दी.

जी हाँ, इस मामले में आरोपी राजू के सुषमा का हद से ज्यादा मोबाइल प्रयोग करना पसंद नहीं था और वह अक्सर उसे इस बात के लिए मना करता था. वहीं इस मामले में पूछताछ में राजू ने बताया कि सुषमा फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसी चीजों पर अधिक समय बिताती थी और उसका मन घर को 3 माह के बच्चे की देखरेख में बिलकुल नहीं था. वहीं गोदाम में काम करने वाले राजू के सुषमा की इस आदत दे बहुत चिढ़ थी और इसी कारण से उसने तंग आकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

इस मामले में राजू ने पुलिस को बताया कि सुषमा न तो खाना बनाती थी न ही घर की साफ सफाई करती थी वह अपने बच्चे की भी देखभाल नहीं करती थी इस कारण से उसने ऐसा किया. वहीं अपनी पत्नी को मारने के बाद उसने अपने तीन माह के बेटे को भी गला घोंटकर मार डाला. इस मामले में फिलहाल आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है.

नाबालिग लड़की से प्राइवेट पार्ट पर मालिश करवाता था मौसा, फिर एक दिन आ गया भाई...

ऑफिस जाने के लिए निकली युवती के चेहरे पर युवकों ने लगाया कुछ ऐसा....

सुहागरात पर दूल्हे की इस हरकत के कारण रातभर रोती रही दुल्हन, अगले दिन...

Related News