सुहागरात पर दूल्हे की इस हरकत के कारण रातभर रोती रही दुल्हन, अगले दिन...
सुहागरात पर दूल्हे की इस हरकत के कारण रातभर रोती रही दुल्हन, अगले दिन...
Share:

अपराध के कई मामले ऐसा भी सामने आ जाते हैं जो हैरान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह आगरा का है. इस मामले में यहाँ रहने वाले सुरेश मिश्रा के बेटे धीरज की शादी 22 जनवरी को बड़े ही धूमधाम से फिरोजाबाद की रहने वाली तनु से हुई थी और बीते 23 जनवरी को विदाई के बाद वो अपने ससुराल आ गई, लेकिन शादी की पहली रात ही दुल्हन को दूल्हे के बारे में कुछ ऐसा पता चला कि वह रातभर रोती रही. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार शादी के अगले दिन ही लड़की ने हमेशा के लिए ससुराल छोड़ दिया. इस मामले में अब यह बताया जा रहा है कि शादी के बाद अपने घर आने के बाद से ही धीरज और उसके माता-पिता एक कमरे में कैद हो गए थे और उसके दो दिन के बाद जब पड़ोसियों ने घर से चीख-पुकार की आवाजें सुनी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

खबरों के अनुसार वहां उनके पड़ोसियों की सूचना मिलने पर पुलिस गई और उन्होंने उनके घर का दरवाजा तोड़ा. उसके बाद सभी अंदर देखकर हैरान रह गए. इस मामले में रिश्तेदारों ने बताया कि धीरज और उसके माता-पिता की इन्हीं हरकतों को देखकर दुल्हन यहां से चली गई होगी. आप सभी को बता दें कि धीरज मानसिक रूप से विक्षिप्त था और उसके माता-पिता की भी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी तीनो ही एक जैसे थे. वहीं धीरज के विक्षिप्त होने की बात नई नवेली दुल्हन तनु को नहीं पता थी लेकिन सुहागरात पर उसे सब कुछ पता चला जिसके बाद वह रातभर रोती रही.

वहीं अगले दिन अपने मायके वालों को इसकी सूचना दी और हमेशा-हमेशा के लिए अपने घर चली गई. उसके बाद 2 दिन तक कमरे में बंद रहने के बाद धीरज और उसके माता-पिता की हालत खराब हो गई और उन्हें अब पुलिस में आगरा के मेंटल हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है.

रेड लाइट एरिया में दोस्त की बहन को देखकर उड़ गये होश और फिर....

वकीलों ने मिलकर खिलाया नशीला पदार्थ और कर दिया रेप

Zomato ऐप से मंगवाया चिल्ली पनीर, आया कुछ ऐसा कि देखकर उड़ गये होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -