पति को फंदे पर लटकाकर पत्नी बॉयफ्रेंड से बनाने लगी संबंध, वह तड़पता देखता रहा

हाल ही सामने आए एक मामले ने सभी के होश उड़ा दिए. यह मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया है इस मामले में एक पत्नी अपने बॉयफ्रेंड के लिए हमेशा अपने पति से झगड़ते रहती थी और एक दिन अपनी पत्नी से विवाद हो जाने के बाद पति घर से बाहर चला गया और उसके बाद पत्नी ने अपने बॉयफ्रेंड को घर पर बुला लिया जिसके बाद पति घर लौटा, पति ने देखा कि पत्नी अपने बॉयफ्रेंड के साथ संबंध बना रही है जिसे देखने के बाद वह हैरान रह गये और उसके बाद पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड ने अवैध संबंध का राज खुल जाने के डर से पति की हत्या कर फांसी पे लटका दिया और तड़पता देखते रहे.

जी हाँ, खबरों के अनुसार नेवरा भरत नगर निवासी श्रवण चौहान (48) टैक्सी चलाता था और वह अपनी ब्याही पत्नी को छोडक़र दूसरी पत्नी नंदिनी चौहान के साथ अलग से घर में रहता था. वहीं दोनों का एक 19 साल का बेटा भी है और यह बताया जा रहा है कि नंदिनी चौहान का गैर पुरुषों से संबंध था जिसके कारण उसका आए दिन पति के साथ विवाद होता था. वहीं एक दिन जब विवाद हुआ तो महिला ने प्रेमी को घर बुलाया और संबंध बनाने लगी जिसे देखकर पति को गुस्सा आया और वह चिल्लाने लगा जिसपर पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उसे मार दिया.

दोनों ने पहले उसे खूब मारा और फिर उसका गला दबाया और साड़ी का फंदा बनाकर उसके गले में डाल दिया. इसके बाद फंदे पर लटका दिया और वह तड़पता रहा और दोनों उसके सामने संबंध बनाते रहे. पति की मौत के बाद पत्नी अपने कमरे में जाकर सो गई और उसका प्रेमी अपने घर जाकर सो गया.

लड़की ने आत्महत्या कर सुसाइड नोट में लिखा 'पापा को मेरे पास मत आने देना'

देवर के अलावा बेवफा भाभी बनाती थी कई मर्दों से संबंध, आया एक MMS और हुई मौत

तांत्रिक के कहने पर भाभी के कमरे में घुस गए देवर और फिर...

Related News