पत्नी के पति की गर्लफ्रेंड के साथ थे सम्बन्ध, जब पति को पता चला तो तोड़ दी सारी हदें

दुनियाभर के कई देशों में समलैंगिक संबंध होना अब आम बात हो गई है. आज तक आपने भी समलैंगिक संबंधों को लेकर कई अनोखी कहानियां सुनी होगी लेकिन हम आपको आज जिस किस्से के बारे में सुनकर उसके बारे में सुनकर शायद आप भी हैरान हो सकते हैं. ये मामला लंदन का है जहां एक आदमी ने अपनी पत्नी को इसलिए मार दिया क्योकि उसकी पत्नी ने आदमी की गर्लफ्रेंड को ही समलैंगिक संबंधों का ऑफर दिया.

जी हाँ.... जिसने भी इस घटना के बारे में सुना उसके तो पैरो तले जमीन खिसक गई. इस आदमी का नाम है डेविड क्लार्क जिसकी उम्र 49 वर्ष है. डेविड ने कोर्ट में बताया कि 'जब उन्होंने अपनी पत्नी मेलनी से पूछा कि क्या तुमने हमारे फ्रेंड की बेटी पॉल केटी बेस्टियन के साथ हमारे बेड पर समलैंगिक संबंध बनाए हैं? तो मेलनी ने जवाब देने के बजाए मेरे प्राइवेट पार्ट का मजाक उड़ाया.' इस बात से डेविड को बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया और फिर उसने अपनी पत्नी के सीने में चाक़ू मार दिया जिसके कारण मेलनी की मौत हो गई.

सूत्रों से पता चला कि डेविड की शादी के बाद भी कई महिलाओं के साथ सम्बन्ध थे. डेविड का कहना है कि उनका सम्बन्ध जब ही अपनी पत्नी के साथ टूट गया था जब वो पने लिए एक बेहतर दोस्त कि तलाश कर रहे थे. उन दोनों के बीच समझौता हुआ था कि रिलेशन रखना हो तो इस घर के बाहर रखो. लेकिन जब डेविड की पत्नी ने उनकी गर्लफ्रेंड के साथ ही रिलेशन का ऑफर दें दिया तो वो अपना गुस्सा काबू नहीं कर पाए.

खबरें और भी....
 

Video : पाकिस्तानी बच्चा भी दे रहा धमकी, हो रही वायरल

एनकाउंटर में नहीं चली पुलिस की पिस्टल तो मुँह से 'ठांय-ठांय' कर बदमाश को पकड़ा

इस होटल का एक दिन का किराया ​जान चौंक जाएंगे आप

Related News