Video : पाकिस्तानी बच्चा भी दे रहा धमकी, हो रही वायरल
Video : पाकिस्तानी बच्चा भी दे रहा धमकी, हो रही वायरल
Share:

सोशल मीडिया पर काफी चीज़े वायरल होती रहती हैं और कई तरह के फनी वीडियो देखे भी जाते हैं. आज एक और ऐसा ही फनी वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपको भी हैरानी होगी और आप हंस पड़ेंगे. इंटरनेट पर एक पाकिस्तानी बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप उनका गुस्सा देख ही सकते हैं और हंस भी सकते हैं. आइये बता देते हैं इस वीडियो के बारे में जो वायरल हो रहा है. 

एनकाउंटर में नहीं चली पुलिस की पिस्टल तो मुँह से 'ठांय-ठांय' कर बदमाश को पकड़ा

वीडियो देखकर आप कह सकते हैं वो किसी स्कूल का है जिसमें बच्चे ने स्कूल ड्रेस पहनी है और एक गोल चश्मा लगा रखा है. ये बच्चा किस तरह सभी को धमकी दे रहा है और अपनी चीज़ें वापस ले रहा है. बता दें, वीडियो को कराची-  द सिटी ऑफ लाइट्स नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है. वायरल वीडियो में ये बच्चा एक महिला से अपनी चाबी वापस मांगता दिख रहा है जब वह महिला उसे चाबी नहीं देती तो उसे धमकी देता है. 

इस होटल का एक दिन का किराया ​जान चौंक जाएंगे आप

इसी के बाद महिला कहती है कि पहले प्यार से मांगों और रिक्वेस्ट करो.. तो दे दूंगी, लेकिन बच्चा नहीं मानता पर उसे गुस्से में देखता रहता है लेकिन बाद में महिला उसे चाबी दे देती है. ये वीडियो काफी क्यूट है जिसे देखकर आप भी खूब हसेंगे और इसे शेयर भी करेंगे. आइये देखते हैं इस वीडियो को. इनके अलावा कई वीडियो सोशल मीडिया होते हैं जिन्हें देखकर आपका मूड भी फनी हो जायेगा. 

यह भी पढ़ें...

इस स्कूल में पढ़ती है केवल एक छात्र, पढ़ाने आते हैं दो टीचर

अब तक का सबसे खतरनाक फैशन स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -