अवैध संबंध के लिए पत्नी ने पति को नहर में डुबोया

आजकल रिश्तों की मर्यादा को ताक पर रखकर लोग अपनों के साथ भी दरिंदगी दिखाने से नहीं चुकते हैं. हर जगह से कोई न कोई घटना आती है, जहां रिश्ते ही रिश्तों का क़त्ल करते हैं. वैवाहिक संबंधों में दरार का बड़ा कारण उभरकर सामने आ रहा है – विवाहेतर संबंध. अवैध संबंधों के चलते पति-पत्नी एक दूसरे के खून के प्यासे होने लगे हैं. ऐसा ही मामला आया है हरियाणा से जहां पत्नी ने पति की हत्या कर दी.

हरियाणा के टोहाना क्षेत्र के गीता कॉलोनी की निवासी अमरजीत कौर के शादी के बाद एक गैर मर्द से नाजायज़ संबंध थे. जब उसके पति को इसका पता चला तो उसने पत्नी से इस संबंध को ख़त्म करने को कहा, पर पत्नी नहीं मानी. उल्टा उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. जिसके तहत उसने पति को ढेर सारी शराब पिलाई और फिर नशे में धुत्त पति को भाखड़ा नहर में धक्का दे दिया.

 मृतक व्यक्ति के बच्चों ने इसकी जानकारी सभी को दी, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत लिखवाई. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अमरजीत कौर और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पूरा घटनाक्रम बताया. दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, जबकि शव की बरामदगी के लिए आरोपी युवक को दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है. 

मासूम मोहब्बत की नृशंस हत्या

भाई के सर पर तमंचा रखकर नाबालिग से दुष्कर्म

‘मजे’ के लिए किया था नाबालिग से गैंगरेप

Related News