आखिर क्यों कान्ये वेस्ट ने दी किम कर्दाशियन के बॉयफ्रेंड को जान से मारने की धमकी

लगता है किम कर्दाशियन से उनके पति कान्ये वेस्ट अलगाव को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे है.आए दिन किम और उन्हें लेकर कोई न कोई खबर भी चर्चाओं में बनी हुई है, और अब कान्ये के निशाने पर किम के बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन (Pete Davidson)  हैं जिन्हें लेकर बोला जा रहा है कि वो एड्स जैसी बीमारी से जूझ रहे है.

वेस्ट ने पीट को बताया एड्स से पीड़ित, उड़ाया मजाक: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रैपर वेस्ट ने एक नाइट क्लब में चल रही पार्टी के बीच कॉमेडियन पीट को एड्स से पीड़ित बताया.सूत्र का कहना है कि वेस्ट ने इस दौरान के रैप भी गाया जिसमें उन्होंने पीट का जिक्र करते हुए बोला है कि ‘ये भगवान मुझे बचाओ ताकि मैं पीट डेविडसन को मार सकूं.’ इस खबर के बाद पीट को कई तरह के कॉल्स आ रहे हैं. वहीं पीट के करीबी ने वेस्ट की इस हरकत को बचकानी बताते हुए एड्स वाली बात को बेबुनियाद भी कहा है.

साथ ही इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा: “कान्ये सभी को इयरशॉट में भी बताया जा रहा है.” खैर इस अनेक बाद किम वेस्ट को कैसे जवाब देती हैं देखने वाली बात होने वाली है पर इतना तो तय है कि वेस्ट को किम की जिंदगी में पीट का आना शायद फूटी आंख नहीं सुहा रहा.

जिंदगी में नई हसीना की एंट्री,पर दिल में अभी भी किम?: अमेरिकन रैपर कान्ये वेस्ट अपनी पत्नी किम कर्दाशियन से अलग होने के उपरांत से ही बहुत सुर्ख़ियों में बनी हुई है. जहां एक तरफ खबरें आ रही थीं कि कान्ये किम से रिक्वेस्ट कर रहे थे कि वो उनकी जिंदगी में वापस आ चुके है . लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो अब उनकी लाइफ में जूलिया फॉक्स की एंट्री हो चुकीं है. हाल ही में इस कपल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए पेरिस फैशन वीक में एक साथ भाग लिया है. दोनों ने ट्विनिंग करते हुए डेनिम आउटफिट पहना था.

रैपर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पेरिस मेन्स फैशन वीक शो में पहुंचे थे.वहीं जूलिया ने एक मैगजीन को दिए गए साक्षत्कार में अपने और कान्ये की रिलेशनशिप की पुष्टि कर दी थी. अब जब वेस्ट की लाइफ में उनकी गर्लफ्रेंड आ चुकी हैं तो भी वेस्ट कहीं ना कहीं किम की लाइफ में फंसे है अब ये प्यार है या किम का उन्हें अपनी जिंदगी से निकाल देने पर बदला ये तो उनको ही पता होगा.

बेटे संग EMILY RATAJKOWSKI ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

रिहाना के EX-बॉयफ्रेंड पर इस महिला ने लगाए गंभीर आरोप

Fast And Furious के अगले पार्ट का भाग होगा ये एक्टर

Related News