पीएम मोदी के फॉलोवर क्यों बन गए एलन मस्क ?

नई दिल्ली: सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर (Twitter) के मालिक और दुनिया के सबसे रईस लोगों में शामिल एलन मस्क (Elon Musk) ने पीएम नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर फॉलो करना आरम्भ कर दिया है। एलन मस्क पूरे विश्व में केवल गिने-चुने राजनेताओं को फॉलो करते हैं। यहाँ ध्यान देने वाली बात यह भी है कि पीएम मोदी को Twitter पर 87 मिलियन से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं और वे विश्व में सबसे अधिक यूजर्स द्वारा फॉलो किए जाने वाले चुनिंदा राजनेताओं में शामिल हैं।

 

एलन मस्क के Twitter अकाउंट पर होने वाली एक्टिविटी को ट्रैक करने वाले ट्विटर हैंडल Elon Alerts ने सबसे पहले इस बारे में जानकारी दी। सोशल मीडिया यूजर्स ने मस्क द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को Twitter पर फॉलो करने पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। ट्विटर यूजर्स ने यह दावा किया है कि मस्क द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो करना, इस बात का संकेत है कि अब जल्द टेस्ला (Tesla) की भारत में एंट्री करने वाली है।

बता दें कि मस्क पूरे विश्व के कुल 175 ट्विटर हैंडल्स को फॉलो करते हैं। इनमें Twitter और उनकी दूसरी कंपनियों के कुछ अन्य अकाउंट शामिल हैं। इसके अतिरिक्त मस्क अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (@BarackObama), ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक (@RishiSunak), माइक्रोसॉफ्ट के चेयरमैन और CEO सत्या नडेला (@SatyaNadella), लेखक J.K. Rowling (@jk.rowling) सहित कई बड़ी और जानी-मानी हस्तियों को फॉलो करते हैं। बता दें कि मस्क द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को ट्विटर पर फॉलो किए जाने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द टेस्ला भारत में एंट्री कर सकती है। बता दें कि Twitter पर एलन मस्क को कुल 134 मिलियन लोग  फॉलो करते हैं।

गृह मंत्री अमित शाह ने अरुणचल में जाकर चीन को ललकारा, तिलमिलाया ड्रैगन

पाकिस्तान से 300 हिन्दुओं का जत्था पहुंचा हरिद्वार, कहा- देवभूमि पर आना सौभाग्य की बात

मुंबई में कोरोना की बढ़ती रफ़्तार से दहशत ! BMC में मास्क लगाना हुआ अनिवार्य

 

Related News