मुंबई में कोरोना की बढ़ती रफ़्तार से दहशत ! BMC में मास्क लगाना हुआ अनिवार्य
मुंबई में कोरोना की बढ़ती रफ़्तार से दहशत ! BMC में मास्क लगाना हुआ अनिवार्य
Share:

मुंबई: कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने अस्पतालों में मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया है. बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) कमिश्नर इकबाल सिंह चहल के नेतृत्व में आज सोमवार (10 अप्रैल) को मुंबई में कोरोना महामारी की मौजूदा स्थिति पर चर्चा करने के लिए एक मीटिंग आयोजित की गई. मीटिंग में बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने अस्पतालों में मास्क अनिवार्य करने का निर्णय लिया गया.

इसके साथ ही BMC के सभी कर्मचारियों से ड्यूटी के दौरान मास्क पहनने का भी अनुरोध किया जाएगा. मुंबई में COVID-19 मामलों की तेजी से बढ़ती तादाद के बारे में बढ़ती चिंताओं के बीच यह फैसला सामने आया है. महाराष्ट्र के स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, महाराष्ट्र में रविवार को 788 नए कोविड के केस और एक मौत दर्ज की गई. पिछले 24 घंटे में सूबे में संक्रमितों की संख्या में 246 की वृद्धि हुई है. इसी के साथ अब तक प्रदेश में संक्रमितों की तादाद 81,49,929 तक पहुंच गई है, जबकि 1,48,459 लोगों की मौत हुई है.

बता दें कि, विगत शुक्रवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 926 नए केस दर्ज किए, जबकि 3 मौतें दर्ज की गई. वहीं शनिवार को कोविड-19 मामलों की तादाद 542 दर्ज की गई. इसके साथ ही, रविवार को मुंबई शहर में कोरोना के 211 नए केस दर्ज किए गए. रविवार को लगातार छठे दिन मुंबई में 200 से अधिक मामले दर्ज किए गए. वहींमहाराष्ट्र में COVID-19 की मृत्यु दर 1.82 फीसद है, जबकि रिकवरी दर 98.12 फीसद है.

'शराब पीने से आदमी मजबूत होता है, दवा-दारु एक जैसी..', छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री ने दिया ज्ञान, Video

लंदन में बेटी संग वेकेशन मना रही प्रियंका, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

इफ्तार पार्टियों में नितीश कुमार खजूर खा रहे, हिंसा में सिर्फ मुस्लिम ही पकड़े जा रहे - असदुद्दीन ओवैसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -