MP में कौन होगा कांग्रेस का CM उम्मीदवार? कमलनाथ ने दिया ये जवाब

भोपाल: कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं मध्य प्रदेश इकाई के प्रमुख कमलनाथ ने कहा है कि विधानसभा चुनाव कुछ ही माह दूर है। जनता का जनादेश अगले सीएम का निर्णय करेगा। उनकी टिप्पणी ऐसे वक़्त में आई है, जब कांग्रेस के सीएम पद के चेहरे को लेकर उनकी पार्टी के कुछ मददगारों के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है।

मंदसौर जिले में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने जिला स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं को टिकट दिए जाने के सवाल पर कहा, 'हम जो भी फैसला करेंगे, उसमें पार्टी के स्थानीय नेताओं की ज्यादा हिस्सेदारी होगी। आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने 'वचन पत्र' (चुनाव घोषणापत्र) में कई योजनाओं को सम्मिलित किया है। हालांकि, बेरोजगारी के ग्राफ को कम करना एवं किसानों के मुद्दे प्राथमिकता में होंगे।

इसके साथ ही कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की तस्वीर हर मतदाता के सामने है। बीजेपी एवं शिवराज प्रलोभन देने का कितना भी प्रयास कर ले, मुझे पूरा विश्वास है जनता प्रलोभन में नहीं जाएगी। उज्जैन में महाकाल लोक में हवा-आंधी से प्रतिमाएं गिरने एवं टूटने पर कमल नाथ ने कहा कि महालोक में घोटाला हुआ है, हवा से प्रतिमाएं गिर गई, कई प्रतिमाओं में क्रेक है। महाकाल लोक में सबसे बड़ा घोटाला हुआ है। बीजेपी ने भ्रष्टाचार के लिये महाकाल को भी नहीं छोड़ा। 2018 में राज्य की जनता में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाई थी। मगर बाद में सौदेबाजी हो गई। कमलनाथ ने कहा की सौदेबाजी मैं भी कर सकता था, किन्तु कुर्सी के लिए सौदेबाजी मैं नहीं कर सकता।

'पाकिस्तान के लिए मोदी से बड़ा दुश्मन है इमरान खान..', PAK रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ का बड़ा बयान

'गाय क्यों नहीं काट सकते..', सिद्धारमैया सरकार में मंत्री वेंकटेश के बयान के विरोध में गायों को लेकर सड़कों पर उतरी भाजपा

मंदसौर गोलीकांड की बरसी पर कमलनाथ ने बोला CM शिवराज पर हमला, बोले- 'किसानों की हत्या करवाने वाली सरकार...'

Related News