कौन हैं नूपुर शिखरे जिनसे आमिर खान की बेटी ने की है सगाई?

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग सगाई कर ली है। जी हाँ और आयरा और नूपुर की सगाई के फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। आप सभी को बता दें कि आयरा और नूपुर जल्द शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं लेकिन उससे पहले जान लेते हैं कि आमिर खान के होने वाले दामाद हैं कौन? जी दरअसल बॉलीवुड परफेक्शनिस्ट आमिर के होने वाले दामाद नूपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर हैं।

जी हाँ और नुपुर को फिटनेस और कंसल्टेंट एक्सपर्ट के तौर पर पहचाना जाता है। आपको बता दें कि नूपुर फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं और ये उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल से साफ जाना जा सकता है। जी दरअसल ऐसा कहा जाता है कि नूपुर, आमिर खान के ट्रेनर भी रहे हैं। जी हाँ और आमिर के साथ-साथ उन्होंने आयरा को भी फिटनेस ट्रेनिंग दी है। केवल इतना ही नहीं बल्कि नूपुर कई साल तक एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के ट्रेनर भी रहे हैं।

आयरा और नूपुर की मुलाकात के बारे में बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान आयरा अपने पापा आमिर के घर शिफ्ट हो गई थीं। साल 2020 में पापा आमिर के घर पर ही आयरा की मुलाकात नूपुर से हुई और उन्होंने उनसे फिटनेस ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी। जी हाँ और इस दौरान दोनों अच्छे दोस्त बने और उनकी नजदीकियां प्यार में बदलने लगीं।

उसके बाद धीरे-धीरे नूपुर और आयरा एक-दूसरे को जानने लगे। वहीं उसके बाद सोशल मीडिया पर अक्सर ही आयरा बॉयफ्रेंड नूपुर संग फोटोज पोस्ट करती रहती थीं। वहीं इसके बाद आयरा ने पापा आमिर खान और मां रीना दत्ता को नूपुर संग अपने रिश्ते के बारे में बताया। उसके बाद आयरा और नूपुर के रिश्ते को लेकर रीना-आमिर भी राजी हो गये और साल 2021 में दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियली कर दिया।

Video: 'कैमरा नीचे रखिए आप', पैपराजी पर भड़कीं कैटरीना कैफ

संजय खान ने बाल पकड़कर फोड़ दी थी जीनत अमान की एक आँख, मार-मारकर तोड़ी थी पसलियां

मानुषी छिल्लर ने ब्लैक ड्रेस में दिए कातिलाना पोज

Related News