पत्नी छोड़कर चली गई तो दूसरी महिला के दरवाजे पर जाकर शख्स करने लगा 'हस्तमैथुन' और फिर...

बांद्रा: मुंबई के बांद्रा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ पुलिस ने एक महिला के घर के सामने हस्तमैथुन (Masturbate) करने के इल्जाम में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। घटना इसी वर्ष 4 जनवरी की दोपहर लगभग डेढ़ बजे की है। सूचना के पश्चात् जब पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक अपराधी वहां से जा चुका था। आठ दिन पश्चात् अपराधी फिर लौटा। इस बार पुलिस ने उसे धर दबोचा। व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

घटना बांद्रा के चैपल रोड इलाके की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अपराधी का नाम ली अहमद सैयद है। वह पेशे से एक सेल्समैन है। बांद्रा पुलिस ने 12 जनवरी को उसे अरेस्ट किया। अली एक कॉलेज ड्रॉपआउट है। पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी उसे 3 वर्ष पहले छोड़कर चली गई थी तथा वो अकेला रहता है।

बांद्रा पुलिस के अनुसार, महिला ने उन्हें बताया कि उनके दरवाजे की घंटी बजी। जब उन्होंने पीपहोल से झांककर देखा तो अपराधी बाहर हस्तमैथुन कर रहा था। इसके बाद वो वहां से चला गया। पुलिस ने बताया कि उन्होंने बिल्डिंग के CCTV फुटेज चेक किए। उसमें अपराधी हस्तमैथुन करता नजर आया। हालांकि, कैमरे की खराब क्वालिटी के चलते अपराधी का चेहरा दिखाई नहीं दिया। इसके बाद महिला की सहायता से पुलिस ने अपराधी का स्कैच तैयार किया। इलाके में गश्त कर रही पुलिस को वो स्कैच दिया गया। पुलिस को शक था कि अपराधी उस स्थान पर वापस आ सकता है। 11 जनवरी को अपराधी वहां वापस आया। तब पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और पूछताछ की। अपराधी की संलिप्तता साबित होने के बाद अगले दिन प्रातः उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सैयद के खिलाफ पहले का कोई मामला अब तक सामने नहीं आया है।

सप्ताह भर प्रभावित रहेगी ये ट्रेनें, यहाँ देखें सूची

MP में हावी हुई जातिगत राजनीति, करणी सेना पर भड़के OBC

'रामसेतु नहीं टूटने देंगे..', तमिलनाडु सरकार की योजना का भाजपा ने किया विरोध, कांग्रेस ने भी की थी कोशिश

Related News