जब तेजस्वी प्रकाश की माँ को छोड़कर चले गए थे पिता, खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

टीवी के जाने माने मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों करण कुंद्रा संग रिलेशनशिप को लेकर ख़बरों में हैं। हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने एक इंटरव्यू में फैमिली स्ट्रगल के बारे में चर्चा की। तेजस्वी प्रकाश ने बताया कि उनके पिता शादी के बाद बिना बताए दुबई चले गए थे। तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि उनके पिता उनकी मां से डेढ़ साल बात मिले थे.

बता दे कि तेजस्वी प्रकाश के माता-पिता की अरेंज्ड मैरिज थी। शादी के एक सप्ताह में ही तेजस्वी के पिता दुबई चले गए। ऐसे में तेजस्वी प्रकाश की मम्मी को लोग बोलते कि वो धोखा देकर चला गया। लोगों ने कहा कि अब वो वापस नहीं आएगा, शादी करके भाग गय। लेकिन तेजस्वी के माता-पिता एक दूसरे को लव लेटर लिखा करते थे। तेजस्वी के पिता डेढ़ वर्ष के अंदर दुबई में सेटल हुए और फिर अपनी फैमिली को वहां लेकर गए। 

वही हाल ही में तेजस्वी प्रकाश का नया लुक प्रशंसकों को दीवाना बना रहा है। इन फोटोज में तेजस्वी प्रकाश कैमरे के सामने ऑरेंज कलर का शॉर्ट ऑउटफिट पहनकर अपने लुक्स का जादू चलाती नजर आई। तेजस्वी प्रकाश का ये लुक सोशल मीडिया पर छा गया है तथा हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा है। इन फोटोज में तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। ये ऑउटफिट लेंथ में इतनी ज्यादा छोटा है कि उसे पहनकर तेजस्वी प्रकाश काउच पर बैठी है तथा किलर पोज दे रही हैं। 

अंकिता लोखंडे के पति की नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, सलमान को मिली इतने करोड़ फीस

पति संग बिग बॉस में आकर पछताई ये एक्ट्रेस, डांट पड़ी तो लगीं रोने

एक रिचार्ज में अनलिमिटेड डेटा, 12 ओटीटी और 550 टीवी चैनल, खास ऑफरजंग का अखाड़ा बना बिग बॉस का घर, सामने आया VIDEO

Related News