अचानक हिलती एम्बुलेंस को देख घबराए लोग, पुलिस के आने पर हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

वाराणसी: कोरोना संकट में रोगियों के लिए एंबुलेंस की किल्लत से हर कोई वाकिफ है, मगर यदि उसी एंबुलेंस में लोग रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े जाएं तो इससे अधिक शर्मनाक कुछ और नहीं हो सकता है। देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के वाराणसी से ऐसा ही एक केस सामने आया है। दरअसल, यह पूरा मामला वाराणसी स्थित रामनगर थाना इलाके का है, यहां सुजाबाद चौकी क्षेत्र में कुछ ऐसा ही हुआ। तीन युवक तथा एक युवती को एंबुलेंस में रंगरेलियां मनाते हुए पुलिस ने पकड़ लिया तथा एंबुलेंस जब्त करके चारों के विरुद्ध मुकदमा दायर करते हुए जेल भेज दिया है।

वही यह सब तब हुआ जब सुजाबाद पुलिस चौकी के पास सुनसान क्षेत्र में बंद एंबुलेंस को लोगों ने हिलते हुए पाया, बहुत वक़्त के पश्चात् भी जब एंबुलेंस वहां से नहीं हटी, तब क्षेत्र के लोगों को शंका हुई तथा उन्होंने पुलिस को बुलाकर छानबीन करवाई तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ। पुलिस ने बंद एंबुलेंस से तीन युवक तथा एक युवती को बाहर निकाला। तत्पश्चात, रामनगर थाने पर चारों को और एंबुलेंस को भी ले जाया गया। तीनों युवक तथा युवती के विरुद्ध सार्वजनिक स्थल पर ऐसी हरकत करने के आरोप में रामनगर थाने में केस रजिस्टर्ड करके जेल भेज दिया गया। इसके साथ ही एंबुलेंस को भी बरामद कर लिया गया।

इस बारे में कोतवाली सर्किल के एसीपी प्रवीण सिंह ने कहा कि चारों लोगों के विरुद्ध सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत करने के आरोप में मामला दायर कर लिया गया है तथा एंबुलेंस भी जब्त कर ली गई है। उन्होंने कहा कि एंबुलेंस मंडुआडीह क्षेत्र के गंगा सेवा सदन नामक एक प्राइवेट हॉस्पिटल की है, जिसे हॉस्पिटल वालों ने एक शख्स को किराए पर चलाने के लिए दे रखा था। इसके अतिरिक्त इस अस्पताल की पहले भी कई और शिकायतें और अनियमितताएं मिल चुकी हैं जिसकी अभी जांच चल रही है।

आदित्यपुर में महिला की मौत से उठा पर्दा, जानिए क्या है पूरा मामला

78 साल के बुजुर्ग ने किया कुत्ते के साथ दुष्कर्म

पुलिस ने किया नकली सैनिटाइजर बेचने वाले पांच लोगों के गिरोह का भंडाफोड़

Related News