मां-बहन को गाली दी तो भड़का शख्स, रेलवे स्टेशन पर कर डाला क़त्ल

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर रेलवे स्टेशन से दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां गाली गलौच के चलते एक व्यक्ति ने दूसरे का पत्थर से सिर कुचलकर क़त्ल कर डाला। मृतक की पहचान छत्तीसगढ़ के रहने वाले जितेंद्र उर्फ टोपी के तौर पर हुई है। जबकि, अपराधी दिनेश धोंडिबा महाराष्ट्र के पुणे का रहने लाला है।

लोहमार्ग पुलिस ने CCTV की सहायता से अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। खबर के अनुसार, शुक्रवार देर रात जीआरपी पुलिस को पेट्रोलिंग के चलते प्लेटफार्म नंबर-5 पर खून से सनी एक व्यक्ति की लाश मिली। CCTV फुटेज खंगाले गए तो दिखा कि एक व्यक्ति ने उसे पत्थर से कुचलकर मार डाला। फिर वहां से चला गया। पुलिस ने तुरंत उस व्यक्ति को ढूंढना आरम्भ किया तो वह दूसरे प्लेटफार्म पर दिख गया। उन्होंने फौरन उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में अपराधी ने बताया कि जितेंद्र उसकी मां और बहन को गंदी गालियां दे रहा था। उसने उसे मना भी किया मगर फिर भी वह गाली देता रहा। इसलिए गुस्से में उसने उस पर पत्थर से हमला कर दिया। मगर उसे नहीं पता था कि जितेंद्र की मौत ही हो जाएगी।

वही इंस्पेक्टर मनीषा काशिद ने बताया कि जितेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। वहीं अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल मामले में आगामी कार्रवाई जारी है। हाल ही में नागपुर के भिवापुर नागभीड़ रोड पर स्थित भारत पेट्रोल पंप के मालिक पर कुछ अपराधियों ने चाकू से 29 बार हमला करके मौत के घाट उतार दिया था। फिर वहां से एक लाख 34 हजार रुपये लूटकर अपराधी फरार हो गए। इसकी CCTV फुटेज भी वायरल हुआ था। पुलिस ने जल्द घटना को अंजाम देने वाले तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। तत्पश्चात, उन्हें अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया।

भाजपा नेत्री को बुआ कहकर बुलाया और फिर गालों पर मार दी ब्लेड, इंदौर की घटना

सीरियल देख रही पत्नी ने बंद नहीं की टीवी, तो गुस्से में पति ने मार दी गोली

समोसे में गौमांस भरकर बेच रहा था अहमद मोहम्मद, हुआ गिरफ्तार, 15 दिन में दूसरी घटना

Related News