समोसे में गौमांस भरकर बेच रहा था अहमद मोहम्मद, हुआ गिरफ्तार, 15 दिन में दूसरी घटना
समोसे में गौमांस भरकर बेच रहा था अहमद मोहम्मद, हुआ गिरफ्तार, 15 दिन में दूसरी घटना
Share:

अहमदबाद: बीते कुछ दिनों से दक्षिण गुजरात के इलाकों में गौहत्या और गौमांस बेचने की कई शिकायतें मिल रही हैं। हाल ही में मंगरोल से हत्या के वांटेड आरोपित इस्माइल (25 मई 2023) के पास से बड़ी मात्रा में गोमाँस से भरे हुए समोसे बरामद किए गए थे। अब ताजा मामला नवसारी के दाभेल गाँव का है, जहाँ एक लॉरी में गोमाँस से भरे समोसे बेचे जाने पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नवसारी के जलालपुर तहसील के दाभेल गाँव में मरोली पुलिस और गौरक्षकों को गौमांस से बने पकवानों की बिक्री की जानकारी मिली थी। जिसके बाद मरोली पुलिस ने दाभेल गाँव में झील के किनारे ए-वन चिकन बिरयानी नाम के ट्रक में जाकर मसालों से मिले मीट का नमूना लिया, तो वह बीफ निकला। पुलिस ने फ़ौरन अहमद मुहम्मद सुज को मौके से अरेस्ट कर लिया और दूसरे को वांटेड घोषित कर दिया। यह भी पता चला कि आरोपित बीफ से भरे इन समोसे को बीते 4 वर्षों से बेच रहे थे। उल्लेखनीय है कि इससे पहले आरोपित अहमद मोहम्मद सूज पुलिस को अपनी लॉरी की तरफ आता देख समझ जाता था कि छापेमारी होने वाली है। इसलिए वह फ़ौरन लॉरी में रखे गौमांस भरे समोसों को झील में फेंक देता था। उसने यह हरकत एक से ज्यादा बार की थी। मगर इस बार पुलिस चौकन्नी थी और इससे पहले कि वह गोमाँस से भरे समोसे झील में फेंक पाता, उसे दबोच लिया गया।

जांच में पता चला है कि 45 साल के आरोपित अहमद मोहम्मद सूज बीते बहुत समय से अपनी लॉरी में गोमाँस के व्यंजन बनाकर बेच रहा था। मारोली पुलिस ने उसे पहले भी अरेस्ट किया था, लेकिन बगैर मांस का परिक्षण किए ही उसे छोड़ दिया गया था। अब पुलिस ने अरेस्ट किए गए आरोपी के कब्जे से कच्चे बीप के नमूने को जाँच के लिए भेजा, तो उसमें बीफ मिला होना बताया गया। इसके आधार पर आरोपित की गिरफ्तारी के साथ ही एक और आरोपी चाचा अजीम भाई को वांटेड घोषित किया गया है।

पत्नी और बेटी ने साजिश रचकर करवाया शख्स का क़त्ल, अब राज से उठा पर्दा

गोलू अंसारी के धोखे और प्रताड़ना से तंग आकर दलित नाबालिग ने की ख़ुदकुशी, झारखंड सरकार पर मरांडी ने दागे सवाल

बरेली: घर में घुसकर कपड़ा कारोबारी का क़त्ल, करीबी दोस्त पर शक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -