अक्षरा सिंह से हुई जिंदगी की सबसे बड़ी भूल तो बी प्राक ने कसा तंज

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ साझा करती हुई दिखाई देती  हैं। अपनी एक्टिवनेस के साथ वह अपने फैंस को अपने वीडियोज और इंस्टा रील के जरिए से एंटरटेन करती हुई दिखाई देती है। हाल ही में भोजपुरी अभिनेत्री ने एक और वीडियो साझा किया है जिसमें उनके साथ बी प्राक दिखाई दे रहे है। वीडियो में बी प्राक (B Praak) अक्षरा सिंह को अपनी मीठी-मीठी बातों के साथ सुनाते हुए नज़र आ रहे है। वीडियो से प्रतीत होता है कि अक्षरा को बी प्राक ने अपने एक शो में इनवाइट किया था जिसमें अक्षरा टाइम पर नहीं पहुंच गई होगी। ऐसे में बी प्राक अपने चेहरे पर मुस्कान लिए अभिनेत्री से मीठे वचन के साथ शिकायत करते दिखते हैं।

बी प्राक ने अक्षरा पर निकाला ‘मीठा’ गुस्सा: वीडियो में बी प्राक बोलते हैं- ये हैं भोजपुरी के सबसे बड़े स्टार, बहुत बड़े स्टार हमारे से भी बड़े स्टार। ये सुनते ही अक्षरा अपना माथा पकड़ लिया करती हैं और हंसती हैं। बी प्रॉक आगे बोलते हैं- ‘पर आज जो इन्होंने सबसे बड़ी गलती करी है जिंदगी में कि इन्होंने मेरा शो ही मिस कर दिया है। ये इतने लेट हो गए हैं कि सारा शो समाप्त हो चुका है। लोगों ने इतना प्यार दिया-इतना प्यार दिया और लोग इतना तैयार होकर आए कि उन्होंने मेरा शो ही मिस कर चुके है।

अक्षरा बोलीं- भिगा कर जूता मारना इसे कहते हैं: जिसके उपरांत अक्षरा हंसती हैं और कहती हैं- इसको बोलते है हैं भिगा कर जूता मारना। ये सुनते ही बी प्राक हंसने लगते हैं। अक्षरा ने एक और वीडियो अपने इंस्टा स्टोरी पर साझा कर दिया है। जैसे ही अक्षरा कैमरा खोलती हैं उसमें भी बी प्रॉक सबसे पहले अपनी शिकायत करते हैं कि ‘तुम मेरे शो पर नहीं आई।’

 

50 दिन पूरे होने के बाद भी नहीं थम रही KGF की कमाई

हरकतों से बाज नहीं आ रहा तमिलरॉकेर्स, पृथ्वीराज के बाद कमल हासन की फिल्म लीक

जल्द से जल्द वर्षा को करना होगा पति का घर खाली, पति का आरोप था- "संबंध बनाने की...."

Related News