World Cup 2019 : द. अफ्रीका के खिलाफ आज मैदान में उतरेगी वेस्टइंडीज

लंदन : हार की हैट्रिक से आहत दक्षिण अफ्रीकी टीम सोमवार को जब अपने चौथे मुकाबले में वेस्टंडीज के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसका लक्ष्य पहली जीत पर होगा। कुछ प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने और बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन के बीच दक्षिण अफ्रीका के लिए यह सब इतना आसान नहीं है।

सचिन ने किया बड़ा खुलासा, बताया- 2003 के वर्ल्ड कप में अंडरवियर में रखी थी ये चीज़

अब तक ऐसा रहा प्रदर्शन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले तीन मैचों में इंग्लैंड, बांग्लादेश और भारत से हार के बाद फाफ डू प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम की आगे की राह मुश्किल हो गई है। उसे अगर सेमीफाइनल में जगह बनानी है तो शेष सभी छह मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। दक्षिण अफ्रीका के लिए वेस्टइंडीज की चुनौती से पार पाना आसान नहीं होगा। 

फ्रेंच ओपन : आज फाइनल में भिड़ेंगे राफेल नडाल और डोमिनिक थिएम

आगे ऐसा रहेगा प्रदर्शन 

इसी के साथ विंडीज ने पाकिस्तान को बड़े अंतर से मात देकर धमाकेदार शुरुआत की थी। कैरेबियाई टीम को हालांकि दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया से करीबी अंतर से हार मिली थी। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजी के अगुआ डेल स्टेन चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। एक और तेज गेंदबाज लुंगी नगिदी भी अनफिट हैं और उनका खेलना संदिग्ध है। ऐसे में स्टेन की जगह टीम में लिए गए ब्यूरॉन हेंडरिक्स गेंदबाजी आक्रमण को धार देने के लिए अंतिम एकादश में जगह बना सकते हैं।

फ्रेंच ओपन : ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम ने की फ़ाइनल में एंट्री

ग्लव्ज विवाद पर कुछ ऐसा बोले रोहित शर्मा

अब मरीजों को नहीं काटने पड़ेंगे प्रयोगशाला के चक्कर, ब्लड-यूरिन के सैंपल पहुंचाएगा ड्रोन

Related News