सलवार-कमीज पहनकर महिला मित्र से मिलने पहुंचा युवक, लोगों ने कर दी पिटाई

आप सभी जानते ही होंगे बीते कुछ सालों में देश में बच्चा चोर के नाम पर मॉब लिंचिंग के कई मामले सामने आ चुके हैं. जी दरअसल आज तक ऐसा हो रहा है और कुछ लोग आज भी इस शक में लोगों को पीट देते हैं. हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल हाल ही में जो मामला सामने आया है वह राजस्थान का है जहां एक टैक्सी चालक अपनी महिला मित्र से मिलने के लिए सलवार सूट पहनकर चला गया और लोगों ने उसको बच्चा चोर समझकर पीट दिया. इस समय इस पूरी घटना को लेकर माहौल खराब बना हुआ है.

इस मामले को राजस्थान के बीच में स्थित पाली छोटा जिले का बताया जा रहा है. जहां के गणेश नगर इलाके में सुनसान जगह पर अपनी टैक्सी खड़ी कर सलवार सूट पहनकर चल दिया लेकिन उसी दौरान रास्ते में निकलते वक्त मोहल्ले की महिलाओं को चलने के तरीके पर शक हुआ. उसके बाद सभी महिलाओं ने शोर मचा दिया. वहीं महिलाओं का शोर सुनकर लोग इकट्ठा हो गए और जब लोगों ने टैक्सी चालक से सवाल पूछा तो वो इसका ठीक से जवाब नहीं दे पाया. उसके बाद टैक्सी चालक के जवाब को सुनकर लोगों ने उसकी धुनाई कर दी. वहीं लोगों ने टैक्सी चालक की तलाशी भी की लेकिन उसके पास कुछ नहीं था.

यह घटना होने के बाद में पता चला कि टैक्सी चालक अपनी किसी महिला मित्र से मिलने के लिए सलवार सूट पहनकर पहुंचा था. वहीं इस दौरान किसी ने पुलिस को जानकारी दे दी और जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर टैक्सी चालक को छुड़ाया. इस मामले में पुलिस का कहना है टैक्सी चालक का नाम मोहम्मद इकबाल बताया जा रहा है और उसे मोहल्ले की शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है.

बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीटकर की गई निर्मम हत्या

माँ से विवाद कर बेटे ने ले ली जान

बिना पैंट के मिला कक्षा 4 के अपहृत बालक का शव, जाँच में जुटी पुलिस

Related News