ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'We Miss You Anuj Kapadia', दुखी फैंस को अनुपमा ने इस तरह किया खुश

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में रुपाली गांगुली एवं गौरव खन्ना की केमिस्ट्री फैंस बहुत पसंद कर रहे है। शो में जल्द दोनों की शादी होने वाली है। अनुपमा के नए एपिसोड ने प्रशंसकों को निराश के साथ खुश भी किया है। एक तरफ जहां अनुपमा गौरव खन्ना से शादी करने के लिए पूरे घर से लड़ती नजर आई, वहीं गौरव खन्ना ही शो में नहीं नजर आए। इस बात ने प्रशंसकों को दुखी कर दिया है।

वही पूरे एपिसोड में गौरव खन्ना मतलब अनुज कपाड़िया का एक भी सीन नहीं नजर आया। पूरा ध्यान अनुपमा और शाह फैमिली पर था। अनुज की झलक ना नजर आने पर उनके प्रशंसक दुखी हो गए। सोशल मीडिया पर प्रशंसक गौरव खन्ना की फोटोज के साथ We Miss You Anuj Kapadia ट्रेंड कराने लगे। प्रशंसकों के इस ट्रे़ंड पर रुपाली गांगुली ने भी प्रतिक्रिया दी। रुपाली ने सोशल मीडिया पर गौरव खन्ना की तस्वीर साझा कर लिखा- बस इसलिए क्योंकि हर कोई इस व्यक्ति को मिस कर रहा है। रुपाली की सोशल मीडिया स्टोरी को गौरव ने री-शेयर करते हुए लिखा- मुझे पहले क्यों नहीं बताया। मैं भी तुम सब लोगों को बहुत मिस कर रहा हूं।

वही गौरव एवं रुपाली के लिए ये दीवानगी फर्स्ट टाइम देखने को नहीं मिली है। राजन शाही का ये शो जबसे प्रसारित हो रहा है लोगों का पसंदीदा बना हुआ है। शो टीआरपी चार्ट पर नंबर 1 पर काबिज रहता है।

कैमरे के सामने ही इस एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हदें, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

खूबसूरती में उर्फी जावेद को मात देती है उनकी बहन, तस्वीरें देख चकरा जाएगा सिर

सेट पर अचानक ऐसा क्या हुआ कि भागे अभिषेक बच्चन, वायरल हुआ VIDEO

Related News