कैमरे के सामने ही इस एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हदें, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
कैमरे के सामने ही इस एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हदें, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) मनोरंजन जगत का एक जाना माना नाम है। इस किरदार में टीना एक भोली भाली नौकरानी की बेटी बनी थीं। इस शो के पश्चात् टीना दत्ता कई किरदार में आईं मगर ये किरदार आज भी लोगों को सबसे अधिक याद है। यदि आपको लगता है कि वास्तविक जिंदगी में भी टीना सिंपल लुक वाली इच्छा ही हैं तो आप बिल्कुल गलत हैं। हाल ही में टीना ने अपनी ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर साझा कर दी जिसे देखकर प्रशंसकों के पसीने छूट रहे हैं।

वही इस नई फोटो में टीना दत्ता कैमरे के सामने अपनी पैंट को उतारते हुए दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में टीना दत्ता का एटीट्यूड इतना गजब का है जिसे देखकर आप भी उनकी प्रशंसा करते नहीं थकेंगे। जहां एक तरफ इस फोटो में टीना दत्ता पैंट को उतारते हुए नजर आई तो पैंट के साथ टीना दत्ता के कॉम्बिनेशन में ब्रालेट पहने दिखाई दी। विशेष बात है कि टीना दत्ता इस फोटो में कैमरे की ओर नहीं बल्कि दूसरी ओर देखती हुई दिखाई दे रही हैं। लुक की बात करें तो टीना खुले बालों में लाइट मेकअप में नजर आई। 

वही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर टीना दत्ता ने बोल्ड फोटो को साझा किया है। फोटो साझा करते हुए टीना दत्ता ने काले दिल वाला इमोजी बनाया। इस फोटो को जैसे ही टीना दत्ता ने सोशल मीडिया पर साझा किया वैसे ही उनके प्रशंसक इस फोटो पर खूब प्यार लुटाने लगे। एक शख्स ने लिखा- 'सबसे ज्यादा खूबसूरत।' इसके अलावा अन्य लोगों ने इमोजी शेयर कर अपना प्यारा लुटाया है।

सेट पर अचानक ऐसा क्या हुआ कि भागे अभिषेक बच्चन, वायरल हुआ VIDEO

लॉकअप में फुट-फुट कर रोयी पूनम पांडे, बोली- 'मैं नॉर्मल नहीं हूं...'

ब्लैक मोनोकनी में दिखा एरिका फर्नांडिस का कातिलाना अंदाज, तस्वीरें देख फैंस हुए बेकाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -