असम में मोर्टार शेल हुआ बरामद, जांच में जुटी पुलिस

असम के डिब्रूगढ़ पुलिस ने डिब्रूगढ़ में बाईपास पर बोकपारा चरियाली के पास एक स्थान से मोर्टार का गोला बरामद कर लिया गया है।  जहां इस बात का पता चला है कि मोर्टार शेल को क्षेत्र के एक स्थानीय व्यक्ति ने देखा, जब वह सुबह की सैर पर गए थे। मोर्टार के गोले की बरामदगी से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल बन चुका है। मोर्टार शेल बहुत पुराना और जंग लगा पाया गया है। डिब्रूगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी-मुख्यालय) बिपुल चेतिया ने बोला है कि “हमने डिब्रूगढ़ में बाईपास से मोर्टार शेल बरामद किया है। हमने मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।"

जहां इस बारें में उन्होंने आगे बोला है कि "हमें संदेह है कि किसी ने उनके घर में मोर्टार का गोला रखा था और यह जानने के उपरांत कि पुलिस द्वारा उन पर मोर्टार शेल रखने का इलज़ाम लगाया जाने वाला है, इसे बाईपास के सड़क के किनारे छोड़ दिया।"

मिली जानकारी के अनुसार मोर्टार शेल को मनकोटा इलाके में रखा गया है और सेना का बम दस्ता मोर्टार शेल को देखने को मिल रहा है। सूत्रों ने दावा किया कि यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ऑफ असम-इंडिपेंडेंट (उल्फा-आई) ने सुरक्षा बलों के विरुद्ध नश्वर शेल का उपयोग किया गया होगा।

आज है भाद्रपद पूर्णिमा, यहाँ जानिए कथा-पूजा विधि और शुभ मुहूर्त

सुखजिंदर रंधावा नहीं चरणजीत सिंह चन्नी होंगे पंजाब के नए मुख्यमंत्री

बड़ा सियासी बदलाव! नागालैंड में बिना विपक्ष के चलेगी सरकार

Related News