इस शख्स को घोड़े को छेड़ना पड़ा महंगा, यहाँ देखे क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर रोजाना नए नए वीडियो शेयर होते रहते है, जिनमें कई वीडियो तेजी से वायरल भी हो जाते हैं. ये वीडियो कभी हंसाते तो कभी रूलाते हैं. कई वीडियो हमें बहुत कुछ सीखा भी जाते हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. हालांकि, इस वीडियो में एक सीख छिपी है, जिसे हमें अपने जीवन में जरूर अपनानी चाहिए.

अगर इस वीडियो की बात करें तो इसमें साफ़ नज़र आ रहा है कि एक व्यक्ति अपने घोड़े के साथ सड़क पार कर रहा है. इसी बीच, दूसरा व्यक्ति पीछे से आकर घोड़े की पूंछ पकड़कर हिला देता है. घोड़ा आव न ताव देखकर अपने पीछे के दोनों पैरों को उठाकर उस व्यक्ति को जबरदस्त किक देता है, जिससे वह व्यक्ति वहीं सड़क पर गिर पड़ता है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि उस व्यक्ति को घोड़े की किक से जबरदस्त चोट आई है.

बता दें की इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- कर्म का कोई मेनू नहीं है.... आपको वही मिलता है, जिसके आप हकदार हैं. सुशांत नंदा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक लगभग 8 हजार लोग देख चुके हैं और 600 से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं, 100 से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट किया है, जबकि 17 लोगों ने कमेंट किए हैं, जिसमें उन्होंने घोड़े के Tit For Tat पॉलिसी को पसंद किया है.

 

इस देश से जुड़े है ऐसे रोचक तथ्य, जिनको जानकर हो जायेंगे हैरान

लॉकडाउन के बीच संपन्न हुई रुचा गुजराती की गोदभराई

लॉकडाउन के बीच कार में रोमांस कर रहा था कपल, पुलिस की पड़ी नजर और फिर...

 

Related News