टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी लुक में ढाया कहर,

टेलीविजन की जानी मानी और हॉट अभिनेत्री मोनालिसा अपने फैन्स के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री मोनालिसा की तस्वीरें एक बार फिर आपका दिन बना सकती है । भोजपुरी इंडस्ट्री में कमाल करने वाली मोनालिसा का सोशल मीडिया पर भी जलवा कायम रहता है। अभिनेत्री मोनालिसा बीते दिनों से आए दिन अपने फोटोज और विडियोज सोशल मीडिया पर साँझा करती रहती हैं।

 

इन तस्वीरों में मोनालिसा पिंक कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। कुछ देर पहले शेयर की गई उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। ऐक्ट्रेस की इन तस्वीरों को भी उनके सोशल मीडिया फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और कॉमेंट में लव और फायर इमोजी लिख कर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं।मोनालिसा ने यह पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन दिया है,'जीवन यादों के आसपास नाच रहा है .... कुछ भूल जाओ और नया बनाएं'।इसके अलावा मोनालिसा अभी हाल ही में स्टारप्लस के एक सीरियल 'नजर' में भी काम कर रही है|  

जानकारी के लिए बता दें कि मोनालिसा ने कई फेमस भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 1997 में फिल्म 'सत्यमेव जयते' से भोजपुरी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने हिंदी, भोजपुरी के अलावा तेलुगू, कन्नड़ ,उड़िया और तमिल फिल्मों में भी काम किया हुआ है। टीवी सीरियल 'नजर' में उनके डायन के किरदार को काफी पसंद किया गया है। उन्होंने सबसे ज्यादा लाइमलाइट टीवी के फेमस रिऐलिटी शो 'बिग बॉस 10' से हासिल की है। इस शो का ही हिस्सा रहते हुए अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की थी।

पारस की गर्लफ्रेंड ने पूछा माहिरा की माँ से ये सवाल,नहीं मिला कोई जवाब

भारती सिंह ने छुपकर खाई जलेबी, 16 पराठे भी कर गई चट

Bigg Boss 13: सलमान खान ने फिर से मेकर्स को दी शो छोड़ने की धमकी, बोले -'अभी पांच हफ्ते ...'

Related News