निधि झा ने शेयर किया हॉट लुक, फैंस ने किया सेक्सी कंमेट

भोजपुरी सिनेमा जगत की जानी मानी अदाकारा निधि झा की लेटेस्ट टिक टॉक विडियो को उनके फेन्स के बीच बहुत पसंद किया जा रहा है. विडियो में निधि झा 'चुराके दिल मेरा गोरिया चली' सॉन्ग पर ऐक्ट करती हुई नजर आ रही हैं. फैंस उनकी हर तस्वीर वीडियों को बहुत पंसद करते है. इंटरनेट पर काफी लंबी दर्शक संख्या निधि झा के पास मौजूद है. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है.

Nivetha Thomas जल्द अपनी नई मूवी में निभाएंगे अहम् किरदार

सोशल मीडिया पर सामने आए इस विडियो मे एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन और डांस इतने कमाल के है कि उन्हें देखकर फैन्स फुल ऑन एंटरटेन हो रहे हैं. कुछ फैन्स ज्यादा ही उत्साहित हो गए और उन्होंने विडियो पर 'गजब एटिट्यूड' और 'सेक्सी' जैसे कॉमेंट भी किए हैं. कुछ फैन्स ने तो ऐक्ट्रेस के को स्टार यश कुमार के साथ उनके लिंक अप के बारे मे भी पूछ रहे हैं.

रितेश पांडेय के इस भोजपुरी गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग, यहां देखे वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐक्ट्रेस ने 'कसम पैदा करने वाले की', 'ट्रक ड्राइवर 2' और 'मंदिर वहीं बनाएंगे' जैसी कई कामयाब फिल्मों से अपना नाम बनाया है. जल्द ही निधि झा और यश कुमार की जोड़ी उनकी आने वाली फिल्म 'इच्छाधारी नाग' में नजर आने वाली है.इन दिनों की जोड़ी इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमा मे धमाल मचाने वाली है जिसका पहला लुक अदाकारा ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था.

वैलेंटाइन डे पर प्यार में डूबा देगा ये नया भोजपुरी गाना

यामिनी सिंह और कल्लू की 'शादीशुदा जोड़ी' को मिली फैंस की बधाई, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

काजल राघवानी ने शेयर किया स्टाइलिश फोटो, फैंस ने पूछे अनोखे सवाल

Related News