यामिनी सिंह और कल्लू की 'शादीशुदा जोड़ी' को मिली फैंस की बधाई, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

यामिनी सिंह और कल्लू की 'शादीशुदा जोड़ी' को मिली फैंस की बधाई, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

इन दिनों भोजपुरी सिनेमा की ऑनस्क्रीन हिट जोड़ी अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह अपनी आने वाली फिल्म 'प्यार तो होना ही था' की शूटिंग कर रहे हैं. शुक्रवार को ऐक्टर ने अपनी को-ऐक्ट्रेस के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो को देखकर पता चलता है कि दोनों स्टार्स शादी के किसी सीन के लिए शूटिंग कर रहे हैं.

बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्ट्रेस रंजिनी राघवन अतिथि के रूप में पहुंची घर के अंदर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोटो में दोनों स्टार्स नवविवाहित जोड़े की तरह नजर आ रहे हैं. लाल साड़ी में यामिनी बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जबकि अभिनेता नीले और पीले रंग के सूट में बेहद कमाल के लग रहे हैं. फोटो में उनकी नवविवाहित जोड़ी काफी शानदार लग रही है. दोनों की जोड़ी फैन्स को बहुत पसंद आ रही हैं और वो इस फोटो पर 'बधाई हो' 'बेस्ट जोड़ी' और 'सुपरहिट लुक' जैसे कॉमेंट करके उनकी तारीफ कर रहे हैं.

अपने हॉट अवतार से फैंस के पसीने छूटाने वाली आम्रपाली ने इस तरह कमाया सिनेमाजगत में नाम

अगर आपको नही पता तो बता दे कि भोजपुरी फिल्म 'प्यार तो होना ही था' प्रमोद शास्त्री द्वारा निर्देशित और अमित द्वारा निर्मित की गई है. फिल्म में देव सिंह, समर्थ चतुर्वेदी और सुशील सिंह जैसे अन्य भोजपुरी सितारे भी सहायक रोल में हैं.अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह आने वाली भोजपुरी फिल्म 'विजेता' में भी साथ मे नजर आने वाले हैं. यह फिल्म उस लड़के पर आधारित है जो एक प्रोफेशनल एथलीट बनना चाहता है. इसके अलावा यह दोनों स्टार्स 'पत्थर के सनम' और 'छलिया' जैसी हिट भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Arvind Akela Kallu (@arvindakelakallu) on

काजल राघवानी ने शेयर किया स्टाइलिश फोटो, फैंस ने पूछे अनोखे सवाल

रितेश पांडेय के इस भोजपुरी गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग, यहां देखे वायरल वीडियो

Nivetha Thomas जल्द अपनी नई मूवी में निभाएंगे अहम् किरदार