रितेश पांडेय के इस भोजपुरी गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग, यहां देखे वायरल वीडियो

रितेश पांडेय के इस भोजपुरी गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग, यहां देखे वायरल वीडियो

भोजपुरी फिल्म जगत में एक्टर और सिंगर रितेश पांडेय का नाम बहुत मशहुर है. उनके स्टाइल और लुक के बहुत सारे फैंस ​दीवाने है. बता दे कि रितेश बहुत ही जल्द अपनी अवाज और अभिनय से लोगों के दिल में जगह बनाने में कामयाब रहे और यही वजह है कि यूट्यूब पर उनके गाने का वीडियो काफी पसंद किया जाता है. इसी क्रम में रितेश पांडेय का एक गाना 'हेलो कौन... हम बोल रहे हैं' यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. रिद्धी म्यूजिक वर्ल्ड द्वारा पिछले साल 10 दिसंबर को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 248,052,937 बार देखा जा चुका है. 

श्रीराम रामचंद्रन ने बताया कोच्चि टाइम्स मोस्ट वांटेड मैन ऑन टीवी है

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रितेश पांडेय जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सरफरोश ' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रितेश के अलावा प्रवेश लाल यादव, यामिनी सिंह, दीपक भाटिया, नीरज शर्मा, आयुषी सिंह, सोनू पांडेय, पंकज मेहताब और संगीत सिंह अहम भूमिकाओं में हैं. आयुषी सिने एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म की निर्माता शुभा सिंह, निर्देशक मंजुल ठाकुर, लेखक अरविंद तिवारी हैं. 

टीवी जगत में कर सकते है वापसी, एक डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे श्रीजित विजय

इस फिल्म में फैंस को दीवाने बनाने के लिए निर्देशक मंजुल ठाकुर ने बेहद खतरनाक स्टंट किया है. भोजपुरी फिल्म की ऑडियंस के लिए यह फिल्म एक अलग अनुभव होगा. फिल्म की निर्माता शुभा सिंह का कहना है कि इस फिल्म का म्यूजिक भी इसका प्लस प्वाइंट होगा, जिसमें देशभक्ति के गाने सुनने और देखने को मिलेंगे. 'सरफरोश' शब्द सुनते ही आपके दिल में सरफरोशी की तमन्ना जाग जाएगी और देश के लिए कुछ करने की भावना पैदा होती है.

बिग बॉस कन्नड़ 7 : एक्ट्रेस रंजिनी राघवन अतिथि के रूप में पहुंची घर के अंदर

इस साउथ एक्टर ने बताया साइको प्रतिक्रिया के बारें में...

अभिनेता अर्जुन योगी ने बताया-परिवर्तन की अवधि के दौरान दर्पण में खुद को देखना सबसे बड़ी प्रेरणा थी