रितिक रोशन के गाने 'घुंघरू' पर थरकी मोनालिसा बिस्वास, दर्शकों ने कई बार देखा वीडियो

अपनी ​दिलकश अदाओं से भोजपुरी फिल्मों की ग्लैमरस ऐक्ट्रेस बनी मोनालिसा अपने तस्वीरों और विडियो के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहना काफी पसंद है. इसके साथ ही अपनी लेटेस्ट फोटो को विडियो को शेयर करना भी मोनालिसा को काफी पसंद है. बहुत कम समय में इस फोटो पर काफी सारी लाइक और कमेंट आ चुके है.

इस अभिनेत्री ने अपनी शादी में पहनी कांजीवरम साड़ी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब ऐक्ट्रेस ने अपना नया विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह डांस कर रही हैं. विडियो में मोनालिसा हाल ही में रिलीज हुई रितिक रोशन की फिल्म वॉर के गाने 'घुंघरू' पर डांस करती हुई दिख रही हैं. विडियो में उनके डांस स्टेप्स के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी काफी शानदार लग रहे हैं. मोनालिसा ने विडियो शेयर करते हुए लिखा, काफी दिनों बाद...दिल से डांस किया.'

छोटे से बच्चे पर चढ़ा आम्रपाली के गाने का नशा, डांस सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

मोनालिसा के इस डांस विडियो के साथ उनकी लेटेस्ट फोटोज भी फैन्स बीच काफी देखी जा रही है. इन फोटो में वह ग्रे कलर की साड़ी में काफी गॉरजस दिखाई दे रही हैं.बता दें कि मोनालिसा ने 1997 में फिल्म 'सत्यमेव जयते' से भोजपुरी फिल्मों में अपना डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने हिंदी, भोजपुरी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और उड़िया भाषा की फिल्मों में भी काम किया.

फिल्म इंडस्ट्री में थलपति विजय ने 27 साल किए पूरे, 'ड्रामा बिगिल' की स्पेशल स्क्रीनिंग के समय फैंस ने मचाया बवाल

हैदराबाद रेप मर्डर: भोजपुरी स्टार्स का उबला गूस्सा, आरोपियों के खिलाफ रखी अपनी मांग

रानी चटर्जी ने शादी वाले सवाल पर सबसे अलग अंदाज में दिया जवाब

Related News