इस अभिनेत्री ने अपनी शादी में पहनी कांजीवरम साड़ी, देखें खूबसूरत तस्वीरें
इस अभिनेत्री ने अपनी शादी में पहनी कांजीवरम साड़ी, देखें खूबसूरत तस्वीरें
Share:

टॉलीवुड कि मशहूर अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी को कौन नहीं जानता है दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी आज क्रिकेटर मनीष पांडे के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. दोनों ने मुंबई में दक्षिण भारतीय रीति रिवाज से शादी की. इस मौके पर दोनों के कुछ खास रिश्तेदारों और दोस्तों ने शिरकत की. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें छाई हुई हैं. फैंस उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं. शादी से पहले आश्रिता की मेंहदी सेरेमनी हुई.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि आश्रिता ने मेहंदी सेरेमनी में पीले रंग का लहंगा पहना हुआ था. सामने आई तस्वीरों में वह अपनी मेहंदी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दीं. आश्रिता की बड़ी सी स्माइल से उनकी खुशी साफ जाहिर हो रही है. मनीष ने इस दौरान क्रीम कलर की शेरवानी पहनी जबकि आश्रिता ने कांजीवरम सिल्क की साड़ी पहन रखी है.

वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस फोटो में मनीष और आश्रिता शादी की रस्में निभाते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी जबरदस्त है.इस फोटो में मनीष आश्रिता को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की शादी के बाद की पहली फोटो सनराइजर्स हैदराबाद ने इंस्टाग्राम पर शेयर की. इंडियन प्रीमियर लीग में मनीष पांडे सनराइजर्स हैदाराबाद फ्रेंचाइजी टीम के लिए ही खेलते हैं.

सैफ खेलों में साक्षी और रविंदर संभालेंगे दारोमदार, कुश्ती संघ ने घोषित की 14 सदस्यीय टीम

शादीशुदा होकर भी इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए थे रजनीकांत, सिगरेट लेकर करते थे यह काम!

केवल एक दिन चला दिग्गज बल्लेबाज सचिन का T20I करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -