+

फिल्म इंडस्ट्री में थलपति विजय ने 27 साल किए पूरे, 'ड्रामा बिगिल' की स्पेशल स्क्रीनिंग के समय फैंस ने मचाया बवाल

फिल्म इंडस्ट्री में थलपति विजय ने 27 साल किए पूरे, 'ड्रामा बिगिल' की स्पेशल स्क्रीनिंग के समय फैंस ने मचाया बवाल

टॉलीवुड के जान माने एक्टर विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता वह अपनी कोई न कोई फिल्म के लिए चर्चाओं में भी बने रहते है. वहीं विजय तमिल फिल्म इंडस्ट्रीज में सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में से एक है. वहीं फेंसों द्वारा थालपथी के रूप में पुकारे जातें है जंहा 45 वर्षीय इस अभिनेता ने फिल्म इंडिस्ट्रीज़  में 27 वर्ष पूरे कर लिए हैं. यह बात वास्तव में उनके फैंस के लिए किसी उत्सव से कम नहीं है. जंहा ट्विटर ने  इस विशेष अवसर को चिह्नित करने के लिए हैशटैग # 27YrsOfKwEm KingVIJAY का उपयोग कर रहे हैं. वैसे तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि यह दिन का शीर्ष चलन बन जाता है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि विजय के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी बड़ा फैन क्लब हैं और यह अकल्पनीय है कि कैसे ये फैंस उनके लिए अपना प्यार दिखते है और विजय को अपना समर्थन देते हैं. वहीं थलपति कहे जाने वाले विजय के पिता फिल्म निर्माता एसए चंद्रशेखर और माता पार्श्व गायक शोभा थीं. वहीं उन्होंने 10 वर्ष की उम्र में अपने अभिनय की शुरुआत फिल्म वेट्री (1984) में एक बाल कलाकार के रूप में की, जो उनके पिता द्वारा अभिनीत की गई थी, उसके बाद 18 वर्ष की उम्र से उन्होंने मुख्य भूमिकाओं में आना शुरू किया था और पहली फिल्म जिसमें मुख्य भूमिका निभाई थी 'नालैया थेरु' में, जो 1992 में रिलीज़ हुई थी. 

सूत्रों की बात की जाए तो  यह 1994 की फ़िल्म रसिगन थी जिसमें विजय ने 'इलैया थलापथी' की उपाधि दी गई थी. जंहा नाम, फैंसो और मीडिया के बीच बहुत लोकप्रिय हो गए, लेकिन उनका पहला प्रशंसित प्रदर्शन, थालपति को प्रसिद्धि दिलाने वाली फिल्म पाव उनाकागा था. वहीं फिल्म इंडस्ट्रीज़ में  उनके 27 वर्ष पूरे होने पर, फेंसों ने अभिनेता विजय के कई थ्रोबैक पिक्स शेयर किए हैं और उन्हें अपना ढेर सारा प्यार भी दिया है. काम के मोर्चे पर, थलपति विजय को आखिरी बार स्पोर्ट्स ड्रामा बिगिल में देखा गया था, जो एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. वहीं उन्होंने एक पिता और पुत्र की भूमिका निभाई, जिसने दर्शकों को अपने प्रदर्शन से बिल्कुल मंत्रमुग्ध कर दिया. उनकी आने वाली फिल्म की योजना निर्देशक लोकेश कानगरराज के साथ है. अनुमान लगया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम थालपति 64 हो सकता है. 

भाजपा नेता मांग रहा था बलात्कारियों के लिए मौत की सजा, अब इस मॉडल ने लगा दिया गंभीर आरोप

सैफ खेलों में साक्षी और रविंदर संभालेंगे दारोमदार, कुश्ती संघ ने घोषित की 14 सदस्यीय टीम

शादीशुदा होकर भी इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए थे रजनीकांत, सिगरेट लेकर करते थे यह काम!