बेरोजगार क्रू मेंबर्स की मदद करेगी वॉर्नर मीडिया, देगी 750 करोड़ रुपए

वॉर्नर मीडिया ने अपने क्रू मेंबर्स के लिए बड़ा एलान किया है. वे अपने क्रू मेंबर्स को 100 मिलियन डॉलर की मदद करेगी. कोरोनावायरस के चलते कई बड़े प्रोडक्शन बंद पड़े हैं. ऐसे में फिल्म क्रू मेंबर्स बोरोजगार हो गए हैं.   इससे पहले नेटफ्लिक्स ने भी क्रू सदस्यों की मदद की घोषणा की थी.

शुक्रवार को कंपनी के सीईओ जॉन स्टेंकी ने मेमो के द्वारा इस बात का जानकारी दी. उन्होंने लिखा हमने साथियों की हेल्थ और सेफ्टी के लिए कई प्रोडक्शन बंद कर दिए हैं. हम सभी टीम के लिए  इसके साथ 100 मिलियन डॉलर की मदद का वादा कर रहे हैं. जॉन ने कोरोना महामारी से जूझ रही एंटरटेनमेंट कंपनी के संचालन को लेकर भी बात की. मेमो में जॉन ने लिखा कि दुनियाभर में सिनेमाघर बंद होने से फिल्म इंडस्ट्री में उथल-पुथल सी हो गई है. हम दर्शकों के लिए फिल्मों की नई रिलीज तारीखों पर काम कर रहे हैं. उन्होंने लिखा की हम होम एंटरटेनमेंट को बढ़ाने के लिए भी प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि एचबीओ मैक्स मई में लॉन्च हो जाएगी.

बता दें की नेटफ्लिक्स के चीफ कंटेंट ऑफीसर टेड सैरांडोस ने कहा कि, कोविड-19 ने कई इंडस्ट्रीज को बंद कर दिया है. लगभग सभी टीवी और फिल्म प्रोडक्शन बंद पड़े हैं, जिसके चलते कास्ट और क्रू के पास नौकरियां नहीं बची हैं. कंपनी ने कहा कि, काम गंवा चुके लोगों में इलेक्ट्रीशीयन्स, कारपेंटर्स और ड्राइवर्स शामिल हैं. इन सभी लोगों ने नेटफ्लिक्स का अच्छे समय में साथ दिया है और अब हम उनके बुरे समय में उनका साथ देंगे.

इस वजह से थियेटर मालिक को बेचने पड़ रहे हैं पॉपकॉर्न

घर में कैद लोगों का मनोरंजन कर सकती है हॉलीवुड की ये हॉरर फिल्में

कोरोना वायरस के बीच यूएई को सबसे सुरक्षित देश मानते है कॉमेडियन स्टीव हार्वी

Related News