शाहरुख़ से मिलने की ख्वाइश #SRKMeetsAruna

सोशल मीडिया किसी व्यक्ति विशेष का सिर्फ मज़ाक उडाना या उसे सुर्ख़ियों में लाने का साधन नहीं हैं, ये बात आज सिद्ध हो गयी हैं. हाल ही में बात सामने आयी हैं कि ट्विटर पर कुछ लोग साथ में जुड़कर एक कैंसर पीड़ित महिला की इच्छा पूरी करने में लगे हैं.

अरुणा पिछले छह साल से कैंसर से जूझ रही हैं और हाल ही में पीके हॉस्पिटल में हैं और हॉस्पिटल बेड से उनकी तस्वीर और शाहरुख खान का स्केच वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने इस ट्वीट को पोस्ट करते हुए कहा कि, "मेरे लिए शाहरुख़ का प्यार सबसे बड़ा प्यार हैं और इससे बढ़कर मेरे लिए कुछ भी नहीं हैं. अगर मैं शाहरुख से मिलती हूँ तो मैं जल्दी से ठीक हो जाउंगी". अपने हॉस्पिटल बेड से ही अरुणा ने वो स्केच बनाया था, जो इन दिनों वायरल हो रहा है. और इस साल मार्च में ट्वीट करते हुए कहा था कि, "मैं आभार व्यक्त करती हूँ मेरी फॅमिली, दोस्तों ओर शाहरुख़ खान का, जिन्होंने मुझे इतनी हिम्मत और ताक़त दी."

ट्विटर पर अरुणा से जुड़ा ये पोस्ट #SRKMeetsAruna ट्रेंड कर रहा हैं, और लोग उनसे गुहार लगा रहे हैं कि वो एक बार अरुणा से आकर मिल लें. इसी साल अप्रैल में शाहरुख सैन फ्रान्सिस्को फिल्म फेस्टिवल में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए थे जहाँ पर उन्होंने कहा था कि वे एसिड अटैक सरवाइवर्स की मदद करना चाहते हैं. आगे उन्होंने बताया कि वो चाहते हैं कि उनकी बेटी सुहाना भी उन्ही के मार्गदर्शन पर चलें.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गौरव बने हसीन गोरी...WATCH PICS

'पद्मावती' करेगी भारत की संस्कृति का गुणगान, शाहिद कपूर

कल रात से बत्ती गुल है, फिर भी बिल सबका फुल है....WATCH FIRST LOOK

Related News