कल रात से बत्ती गुल है, फिर भी बिल सबका फुल है....WATCH FIRST LOOK
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर जिनकी आगामी फिल्म 'पद्मावती' जिसमे वह महाराजा राजा रावल रतन सिंह की भूमिका में हमे नजर आने वाले है. अपनी इस फिल्म से अभिनेता शाहिद कपूर को खासा उम्मीदे बंधी हुई है. अब यह तो रही शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावती की बात लेकिन शाहिद कपूर अपनी इस फिल्म के साथ ही साथ एक और फिल्म के कारण सुर्खियों में बन आए है. जी हां शाहिद कपूर की दूसरी फिल्म का नाम है ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ आपको बता दे कि, अभिनेता अक्षय कुमार के संग में ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ जैसी सफलतम सुपरहिट फिल्म बनाने वाले श्रीनारायण सिंह अपनी अगली फिल्म शाहिद कपूर के साथ लेकर आ रहे हैं.

फिल्म का टाइटल इस बार भी काफी दिलचस्प हैः ‘बत्ती गुल मीटर चालू.’ यह एक सोशल ड्रामा है जिससे बिजली के मोटे बिलों की मार झेल रहे लोग खुद को कनेक्ट कर पाएंगे. टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर इस फिल्म को बना रहे हैं. दीवाली के मौके पर फिल्म का बहुत ही दिलचस्प फर्स्ट लुक रिलीज किया है. मोशन पोस्टर में दिखाया गया है कि कबूतर बिजली की तारों पर बैठे हैं और कह रहे हैं, कल रात से बत्ती गुल है.

फिर भी बिल सबका फुल है. डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह कहते हैं, “हम एक बार फिर से यादगार फिल्म बनाने में सफल हो सकेंगे और देशभर के ऑडियंस को अपनी फिल्म के माध्यम से कनेक्ट कर सकेंगे.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब बिग बॉस में गूंजेगी दाऊद की आवाज़

'जलसा' में हुई सादगी से पूजा

बॉक्स ऑफिस पर 'गोलमाल अगेन' की धमाकेदार एंट्री

सलमान और बिग बी के साथ काम करने को बेताब हैं ये डायरेक्टर

जब भाई ने खोले सलमान के राज़...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -