पूर्व रैसलर Kurt Angle के लिए चलना और भी हुआ कठिन

WWE के दिग्गज और ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता कर्ट एंगल इन दिनों बहुत परेशान है। बड़े रैसलर्स को रिंग में धूल चटा देने वाले कर्ट एंगल घुटनों की परेशानी से जूझ रहे है। इसी वजह से उन्होंने अपने दोनों घुटनों की सर्जरी करवा चुकी है। 53 साल के रैसलर का बोलना है कि यह सर्जरी बेहद दर्दनाक थी। वह उम्मीद कर रहे हैं कि वह पहले की तरह ही चलने वाला है। 

1998 में WWF में शामिल होने से पहले एंगल ने 1996 अटलांटा ओलिम्पिक खेलों में ओलंपिक गोल्ड मेडल भी जीत चुके है। वह कुश्ती के सबसे प्रिय सितारों में से एक कहे जाते है। 2017 में उन्हें WWE के हॉल ऑफ फेम में शामिल भी किया जा चुका है। एंगल का आखिरी WWE मैच रैसलमेनिया 35 में बैरन कॉर्बिन के विरुद्ध हो चुका है। इसमें उन्हें हार झेलना पड़ गया है।

बहरहाल कर्ट एंगल ने अपने दर्द पर जानकारी भी दे चुके है। उन्होंने एक वीडियो संदेश में बोला है कि उनके डबल घुटने की सर्जरी के बाद से अब वह ठीक हो रहे है। उन्होंने शुभकामनाएं देने के लिए अपने प्रशंसकों का सोशल मीडिया के माध्यम से धन्यवाद भी कर दिया है। इस बारें में उन्होंने बोला है कि आज मेरी 2 घुटने की रिप्लेसमेंट सर्जरी के लिए आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। अब तक सब ठीक है। कर्ट एंगल ने बोला है कि मुझे एहसास है कि पुनर्वसन बहुत कठिन होगा लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं। अगर मैंने टूटी हुई गर्दन के साथ गोल्ड मेडल भी जीत लिया है, तो मैं इसे भी संभाल सकता हूं! यह सच है! आप सभी का धन्यवाद!

 

ग्रैंड स्लैम में राफेल नडाल ने जीता अपना 300 वां मैच

फ्रेंच ओपन के तीसरे राउंड में स्थान बनाने में कामयाब हुई बोपन्ना-मिडलकूप की जोड़ी

धाकड़ क्रिकेटर ही नहीं 'रंगीन मिजाज' भी थे रवि शास्त्री, इन मशहूर हस्तियों से जुड़ा नाम

Related News