फ्रेंच ओपन के तीसरे राउंड में स्थान बनाने में कामयाब हुई बोपन्ना-मिडलकूप की जोड़ी

इंडिया के टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना और नीदरलैंड के उनके साथी माटवे मिडलकूप ने गुरुवार को कजाकस्तान के आंद्रे गोलुबेव और फ्रांस के फैबरिस माटिर्न को हराकर फ्रेंच ओपन के तीसरे राउंड में अपना स्थान बना लिया है। बोपन्ना-मिडलकूप की जोड़ी ने गोलुबेव-माटिर्न की जोड़ी को 6-3, 6-4 के सीधे सेटों से मात दी है। जिसके पूर्व बोपन्ना और मिडलकूप की 16 सीड जोड़ी ने मंगलवार को एक घंटा दो मिनट चले मुकाबले में ग्येमाडर् वेयनबर्ग और लुका वैन स्चे को 6-4, 6-1 के सीधे सेटों में मात दी जा चुकी है। 

कुछ समय पहले भी खबर थी कि रोहन बोपन्ना और कनाडा के उनके जोड़ीदार डेनिस शापोवलोव पुरुष युगल के क्वार्टर फाइनल में सीधे सेटों में शिकस्त का सामना करके मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके है। पिछले तीन वर्ष से अधिकतर टूर्नामेंट में जोड़ी बनाकर खेल रहे रोहन बोपन्ना और शापोवलोव की जोड़ी अंतिम 8 के मैच में नीदरलैंड के वेस्ले कूलहोफ और ग्रेट ब्रिटेन के नील स्कूप्स्की की छठी वरीयता प्राप्त जोड़ी से 2-6, 1-6 से हार का सामना करना पड़ गया। रोहन बोपन्ना और शापोवलोव की गैर रैकिंग प्राप्त जोड़ी ने इससे पहले पिछले दौर में निकोला मेक्टिच और मेट पाविच की शीर्ष वरीयता प्राप्त क्रोएशियाई जोड़ी को सीधे सेटों में  मात देकर उलटफेर कर दिया था। 

वहीं इससे पहले खबरें आई थी कि इंडिया के रोहन बोपन्ना और रामकुमार रामानाथन की जोड़ी ने टाटा ओपन महाराष्ट्र का खिताब अपने नाम कर लिया था। यह इस जोड़ी का लगातार दूसरा ATP वर्ल्ड टूर का खिताब भी कहा जा रहा है। इससे पहले बोपन्ना और रामकुमार ने एडिलेड ओपन भी जीता था। टाटा ओपन के फाइनल में इस जोड़ी ने ल्यूक सेविले और जॉन पैट्रिक स्मिथ की जोड़ी को करारी मात दी थी।

शिखर धवन पर उनके पिता ने ही बरसाए थप्पड़ और लातें, देखें Video और जानें क्या है वजह

1 जून से महंगा हो जाएगा कार और बाइक खरीदना, अभी जानिए पूरी डिटेल

भारत के लॉन्ग जंपर मुरली श्रीशंकर ने रचा इतिहास, इंटरनेशनल जंपिंग मीट में जीता 'गोल्ड'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -