त्रिपरा के भाजपा विधायक सुदीप रॉय बर्मन ने पार्टी को छोड़ा

त्रिपुरा के एक बागी भाजपा विधायक और पूर्व राज्य मंत्री सुदीप रॉय बर्मन ने घोषणा की है कि वह अपने अगले राजनीतिक कदम पर "समय सही होने पर" फैसला करेंगे।

उन्होंने कहा कि वह राज्य के लोगों से सलाह मशविरा करने के बाद अंतिम फैसला लेंगे। "सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा," सुदीप रॉय बर्मन ने टिप्पणी की, जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका 2023 में राज्य के विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा छोड़ने और एक नई पार्टी में शामिल होने का कोई इरादा है। "बस बैठो और प्रतीक्षा करो।" त्रिपुरा भाजपा के दो बागी विधायक सुदीप बर्मन और आशीष साहा शनिवार को अगरतला में विधायक छात्रावास परिसर में अपने 'समर्थकों' से मिले।

"लोकतंत्र को लोगों से छीना जा रहा है। मीडिया को ब्रीफ करते हुए सुदीप रॉय बर्मन ने कहा, "हम यहां लोगों की आवाज के रूप में हैं।" "त्रिपुरा में अब कोई लोकतंत्र नहीं है।" बर्मन ने कहा, लोगों का दम घुट रहा है। इस बीच, त्रिपुरा के विधायक आशीष साहा ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने राज्य के लोगों को कोई लाभ नहीं दिया है।

"राज्य में वामपंथियों के नियंत्रण के बाद, लोगों को उम्मीद थी कि सरकार उन्हें लाभ प्रदान करेगी। हालांकि, कुछ भी नहीं हुआ," साहा ने कहा। "आम लोग गुस्से में हैं," उन्होंने जारी रखा। और उनका गुस्सा हर नए दिन के साथ और अधिक होता जाता है। यह गुस्सा चुनाव में सामने आएगा।"

पिछले कई दिनों से, सुदीप रॉय बर्मन और आशीष साहा उन लोगों से मिलने के लिए राज्य के विभिन्न क्षेत्रों की यात्रा कर रहे हैं, जिन्होंने "2018 में वामपंथ को गद्दी से हटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।"

वित्त वर्ष 2022-23 में GDP 9 फीसदी रहने का अनुमान, आज पेश होगा आर्थिक सर्वेक्षण

कुछ इस तरह होने वाला है OLA Electric कार का डिजाइन

10वीं पास युवाओं के नौकरी पाने का मौका, यहां निकली बंपर भर्तियां

Related News