विधानसभा चुनाव: महाराष्ट्र और हरियाणा में मतदान जारी, पीएम मोदी ने वोटरों से की मतदान की अपील

 

मुंबई: महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग सोमवार सुबह 7 बजे शुरू हो चुकी है. इसके साथ ही देश के 18 प्रदेशों की 51 विधानसभा सीटों और दो लोकसभा सीटों के लिए भी उपचुनाव हो रहे हैं. इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए वोटर्स अपने वोट डालने की अपील की है. 

पीएम मोदी ने कहा कि, मैं वोटरों से अपील करता हूं कि वह लोकतंत्र के इस पर्व में बढ़चढ़ कर हिस्सा लें. मुझे उम्मीद है कि युवा वोटर्स बड़ी संख्या में वोट डालने आएंगे. पीएम मोदी ने एक ट्वीट मराठी भाषा में भी किया और वोटरों से वोट डालने की अपील की. गौरतलब है कि महाराष्ट्र की 288 और हरियाणा की 90 सीटों के लिए वोटिंग जारी है. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में मुख्य मुकाबला भाजपा के नेतृत्व वाले महागठबंधन अथवा ‘‘महायुति’’ और कांग्रेस एनसीपी गठबंधन अथवा ‘महा अघाड़ी’ (मोर्चा) के बीच है. हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा का मुकाबला विपक्षी कांग्रेस और नई पार्टी ‘जजपा’ के साथ है.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में राज्य पुलिस और केंद्रीय बलों के 3 लाख से ज्यादा कर्मियों की तैनाती करके सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, जबकि हरियाणा में 75,000 से ज्यादा सुरक्षाकर्मी लगाए गए हैं.

बच्चो को जन्म देने इस महिल अपर लगा बैन, वजह जान चौक जाएंगे आप

कूड़ा समझकर बाहर फेका , करोडो में निकली उसकी कीमत .................

लेडी गागा के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका

 

Related News