लेडी गागा के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका
लेडी गागा के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया में मचाया तहलका
Share:

सोशल मीडिया में ए दिन कोई न कोई सेंसेशन बना ही रहता है कभी इस पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का शुमार छाया रहता है तो कभी इस पर हॉलीवुड का खुमार दीखता है जहाँ पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा का करवचौथ और उस पर निक जोन्स का ट्वीट सुर्खिया बटूर रहा था वही अमिताभ जी के हॉस्पिटल से लौटे पर बहु ऐश्वर्या की तारीफ भी शुमार रही पर आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है सोशल मीडिया पर छाये हॉलीवुड सेलिब्रिटी से जुडी खबर, जी हाँ हाल ही में पॉप सिंगर लेडी गागा ने सोशल मीडिया में ट्वीट लिए ाजो की बहुत ही वायरल हो गया है सोशल मीडिया में इस ट्वीट ने तहलका मचा दिया है 

पॉप गायिका और हॉलीवुड अभिनेत्री लेडी गागा रविवार को अपने एक ट्वीट के कारण सोशल मीडिया में छा गईं। उन्होंने ट्विटर पर एक संस्कृत श्लोक पोस्ट किया- लोकाः समस्ताः सुखिनो भवंतु। इसका मतलब है कि दुनिया के सभी लोग सब प्रकार से खुश रहें। 


उनके ट्वीट करते ही यह श्लोक वायरल हो रहा है। स्टार गायिका के ट्वीट को पढ़कर जहां भारतीय यूजर खुश हुए, तो बाकी दुनिया अचंभित दिखी। लोग इसका मतलब और इसके पीछे के मैसेज को ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। अभी तक 73 हजार से ज्यादा लोग इस ट्वीट को लाइक कर चुके हैं और 20 हजार के करीब रीट्वीट कर चुके हैं। खासकर भारतीय यूजर्स ने उनके इस ट्वीट का स्वागत किया है। बताते चलें कि लेडी गागा उन सितारों में से एक हैं जिन्हें युवा वर्ग सबसे ज्यादा पंसद करता है।  

रोमांटिक डांस करते नज़र आए राजकुमार राव और मौनी रॉय, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

इंटरनेट पर इन लड़कियों के डांस ने लगाई आग, मूव्स के दीवाने हुए लोग

कैटरीना कैफ का स्टाइलिश फोटो आया सामने, ​कातिलाना नजर की फैंस ने की जमकार तारीफ


रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -