Volkswagen Polo Sport GT का पढ़े रिव्यू

वाहन निर्माता कंपनी वोक्सवैगन ने अपनी नई कार पोलो जीटी स्पोर्ट जीटी टीएसआई और टीडीआई संस्करण को हाल ही में भारत में लांच किया है। इस शानदार कार की कीमत दिल्ली के एक्स-शोरूम में 9.10 लाख से शुरू है। इसकी खूबियां जानने के लिए पढ़े रिव्यू,

वोक्सवैगन की पोलो जीटी स्पोर्ट की खूबियां- 1.वोक्सवैगन पोलो जीटी स्पोर्ट, पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में उपलब्ध है।  2.पोलो जीटी संस्करण की तुलना में कीमतें 20,000 रुपये की तुलना में अधिक हैं।  3.नई पोलो जीटी स्पोर्ट मौजूदा पोलो जीटी के जैसे ही दिखती है।  4.कार के बाहर और अंदर कुछ बदवाल किय़ा गया है।  5.इसे और एग्रेसिव और स्पोर्टी लुक दिया गया है। 6.कार के बाहरी भाग की बात करें तो पोलो जीटी स्पोर्ट सभी नए चमकदार ब्लैक स्पेलर के साथ पैक किया गया है।  7.पोलो जीटी स्पोर्ट की सीटो में लेदर उभरा हुआ सीट कवर इस नई कार की नई पहचान को पुख्ता करता है।  8.पोलो जीटी स्पोर्ट को पोलो जीटी के एक ही इंजन द्वारा संचालित किया जाता है। 9.पोलो जीटी स्पोर्ट 1.2-लीटर टीएसआई (पेट्रोल) और 1.5-लीटर टीडीआई (डीजल) इंजन से सुसज्जित है।  10.पेट्रोल यूनिट 104bhp औ डीजल इकाई 108.5bhp बिजली का उत्पन्न करता है।  11.यह कार भारत में सभी वोक्सवैगन शोरूम में दो रंग विकल्पों, फ्लैश रेड और कैंडी व्हाइट के साथ उपलब्ध है। 

मुकाबला- वोक्सवैगन की पोलो जीटी स्पोर्ट का मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुए फोर्ड फिगो एस और मारुति सुजुकी बालेनो आरएस को टक्कर देती नजर आ रही है।

 

जल्द लॉन्च होगी वोल्वो कि यह इलैक्ट्रिक कार

अब लिजिए अपनी मनचाही कार चलाने का मजा

निसान इस साल लांच करेगी अपनी X-ट्रेल हाइब्रिड कार,जानें कीमत

अब गाड़ियों की जगह सड़कें बजाएंगी हॉर्न

 

 

Related News